Bihar Police: बिहार पुलिस के हत्थे चढ़ा शूटर पंकज सिंह, कई चर्चित हत्याकांड में था शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1817882

Bihar Police: बिहार पुलिस के हत्थे चढ़ा शूटर पंकज सिंह, कई चर्चित हत्याकांड में था शामिल

Bihar Police: लखीसराय पुलिस ने खुंखार अपराधी पंकज सिंह को आखिरकार शेखपुरा जिले के भदौस से गिरफ्तार कर लिया है.

Bihar Police: बिहार पुलिस के हत्थे चढ़ा शूटर पंकज सिंह, कई चर्चित हत्याकांड में था शामिल

लखीसराय:Bihar Police: लखीसराय पुलिस ने खुंखार अपराधी पंकज सिंह को आखिरकार शेखपुरा जिले के भदौस से गिरफ्तार कर लिया है. पंकज सिंह के बारे में कहा जाता है कि यह एक सुपारी किलर है और जब-जब जेल से बाहर निकला हत्या की वारदात को अंजाम देता, लखीसराय जिले में जिले में जितने भी हाई प्रोफाइल मर्डर हुए उन सब में पंकज सिंह का नाम शामिल है. पंकज सिंह जिले के टॉप टेन अप्रैल की सूची में पहले पायदान पर है. कुख्यात पंकज सिंह पर चर्चित शरदचन्द्र हत्याकांड, स्वास्थ्य कर्मी अनिल सिंह, पंचायत समिति सदस्य सुरेन्द्र ठाकुर, प्रापर्टी डीलर पवन सिंह,पोखरामा गांव में हुए तिहरे हत्याकांड के सूचक पवन सिंह,समरजीत हत्याकांड समेत दर्जनों कांड दर्ज है।साथ हीं कई, आर्म्स एक्ट,रंगदारी मामले में वांछित है.

एसपी पंकज कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कुख्यात अपराधी पंकज सिंह शेखपुरा के भदौस गांव में छिपा हुआ है. इसी सूचना पर एएसपी रोशन कुमार के नेतृत्व में एक टीम बनाया गया. जिसमें टाउन थानाध्यक्ष राजीव कुमार,सब इंस्पेक्टर रंजीत रंजन,डीआईयू प्रभारी शशिभूषण,आयुष कुमार शामिल थे. पुलिस ने भदौस गांव में छापेमारी कर गिरफ्तार किया है. एसपी पंकज कुमार ने बताया कि यह जिले का कुख्यात अपराधी में से एक है. जोकि पिपरिया थाना क्षेत्र के लालदियारा गांव का रहने है. कुख्यात पंकज सिंह पैसे लेकर हत्या की घटना को अंजाम देता है.

हाल के दिनों में प्रापर्टी डीलर पवन सिंह की हत्या की घटना का अंजाम दिया था. पुलिस पंकज सिंह की तलाश कई महीनों से कर रही थी. पहले भी यह कई हत्या के मामलों में जेल जा चुका है. पंकज सिंह जेल से छुटने के बाद यह पैसा लेकर हत्या करने के फिराक में लगा था. इसकी गिरफ्तारी पुलिस बड़ी सफलता मान रही है. हालांकि शातिर पंकज सिंह किसी भी घटना में शामिल होने से साफ इंकार कर रहा है.

इनपुट- राज किशोर मधुकर

ये भी पढ़ें- Bihar News: सड़क पर गड्ढों से परेशान जनता ने बो दिए धान के पौधे, कई सालों से टूटी है सड़क

Trending news