Bihar Crime: हथियार के बल पर स्कॉर्पियो की लूट, ड्राइवर को अधमरा कर खेत में फेंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1880142

Bihar Crime: हथियार के बल पर स्कॉर्पियो की लूट, ड्राइवर को अधमरा कर खेत में फेंका

Bihar Crime: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. आए दिन राज्य में लूट मार की घटानाएं सामने आते रहती है. ताजा मामला बेगूसराय का है. जहां अपराधियों ने एक ड्राइवर के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है.

Bihar Crime: हथियार के बल पर स्कॉर्पियो की लूट, ड्राइवर को अधमरा कर खेत में फेंका

बेगूसराय: Bihar Crime: बेगूसराय में अपराधी एक बार फिर बेख़ौफ हो चुके हैं और बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी कड़ी में अपराधियों ने एक स्कार्पियो चालक को बंधक बनाकर स्कॉर्पियो की लूट कर ली. इतना ही नहीं लूटपाट के दौरान अपराधियों ने स्कॉर्पियो चालक नरेश पासवान की जमकर पिटाई की एवं मरने की हालत में उसे खगड़िया जिले के बॉर्डर के पास एक मक्के के खेत में हाथ पैर बांधकर फेंक दिया और स्कॉर्पियो सहित मौके से फरार हो गए.

पीड़ित चालक नरेश पासवान ने बताया कि वह मंगलवार की दोपहर एक मरीज को लेकर बेगूसराय नगर थाना क्षेत्र के पावर हाउस चौक के समीप खड़ा था और पेशेंट को एडमिट कराने के बाद जब अपनी गाड़ी में बैठा हुआ था. उसी वक्त पांच की संख्या में अपराधी पहुंचे और उसे भाड़े में चलने के लिए कहने लगे. लेकिन जब नरेश पासवान ने जाने से मना किया तो अपराधियों ने जबरन नरेश पासवान को स्कॉर्पियो में धकेल दिया और गाड़ी लेकर खगड़िया की ओर चल दिए. साथ ही साथ रास्ते में अपराधियों ने नरेश पासवान की जमकर पिटाई की और खगड़िया जिला के सीमावर्ती क्षेत्र में जाकर उसे फेंक दिया. नरेश पासवान को जब होश आया तो किसी तरह उसने अपना हाथ पर खोला और बगल के एक धर्म कांटा पर पहुंचकर उन लोगों से सहायता मांगी.

बाद में नरेश पासवान ने स्कॉर्पियो के मालिक संजीव कुमार ईश्वर को इस घटना के संबंध में जानकारी दी. तब नरेश पासवान के परिजन एवं स्कॉर्पियो मलिक मौके पर पहुंचे. वहां से सभी उसे खगड़िया सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया और प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेगूसराय के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है. जहां नरेश पासवान की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं पूरे मामले में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि एक स्कॉर्पियो गाड़ी लूट हुई है और ड्राइवर के साथ मारपीट कर खगड़िया जिले में छोड़ दिया है. फिलहाल नगर थाना पुलिस को एफआईआर दर्ज करने का आदेश दे दिया गया.

ये भी पढ़ें- Bihar News: नीतीश कुमार ने किया 1931 का जिक्र? कहा- 'जब मैं सांसद था, तभी से महिलाओं के आरक्षण के लिए मुखर रहा हूं'

Trending news