Bihar Crime: 25 दिन पहले बना था पिता, फिर इस वजह से चचेरे भाई ने पीट-पीटकर ले ली जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1826413

Bihar Crime: 25 दिन पहले बना था पिता, फिर इस वजह से चचेरे भाई ने पीट-पीटकर ले ली जान

Bihar Crime: बिहार में अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर है. ताजा मामला नवादा जिले का है. जहां रास्ते पर पशु बांधने के विवाद को लेकर हुए विवाद  में चचेरे भाई ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दिया. वहीं मृतक के माता-पिता भी जख्मी हो गए.

Bihar Crime: 25 दिन पहले बना था पिता, फिर इस वजह से चचेरे भाई ने पीट-पीटकर ले ली जान

नवादा: Bihar Crime: बिहार में अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर है. ताजा मामला नवादा जिले का है. जहां रास्ते पर पशु बांधने के विवाद को लेकर हुए विवाद  में चचेरे भाई ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दिया. वहीं मृतक के माता-पिता भी जख्मी हो गए. घटना जिले के कौवाकोल थाना क्षेत्र के भोरमबाग गांव का है. मृतक की पहचान भोरमबाग गांव निवासी भोला यादव के 28 वर्षीय पुत्र शिशुपाल यादव के रूप में किया गया है. बताया जा रहा है कि चचेरे भाई से रास्ता को लेकर विवाद चल रहा था. इस विवाद को लेकर कई बार दोनों भीड़ चुके हैं.

आज फिर उसी रास्ते पर शिशुपाल पशु बांधने गया जिसको लेकर विवाद हुआ और भोला यादव के परिवार पर हमला कर दिया गया. इस घटना में भोला यादव, पत्नी किरण देवी और पुत्र शिशुपाल जख्मी हो गया. जिसके बाद सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने शिशुपाल को मृत्यु घोषित कर दिया. जबकि गंभीर रूप से जख्मी भोला यादव और उसकी पत्नी का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों के चीख-पुकार से पूरा सदर अस्पताल गमगीन हो गया. घटना की सूचना कौवाकोल पुलिस को दे दी गई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुड़ गई है.

मिली जानकारी के अनुसार 2 वर्ष 2021 में शिशुपाल की शादी हुई थी. 25 दिन पूर्व ही शिशुपाल पिता बना था. जिसको लेकर पूरे परिवार में खुशी का माहौल था. लेकिन 25 दिन बाद ही खुशी मातम में तब्दील हो गया और शिशुपाल की हत्या हो गई. नवजात शिशु को क्या पता कि मेरे पिता अब इस दुनिया में नहीं है. अभी तो नवजात शिशु अपने पिता की गोद में सही से खेला भी नहीं था कि उससे पहले उसके सिर से पिता साया छीन गया. वहीं घटना के बाद पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है.

इनपुट- यशवंत सिन्हा                                                                                               

ये भी पढ़ें- Bindeshwar Pathak Died: सुलभ इंटरनेशनल के संस्थापक का निधन, पीएम मोदी ने जताया दुख

Trending news