भोजपुर: पूर्व मुख्य पार्षद हत्याकांड मामले में पुलिस ने 2 महिला आरोपियों को किया गिरफ्तार, 8 फरार
Advertisement

भोजपुर: पूर्व मुख्य पार्षद हत्याकांड मामले में पुलिस ने 2 महिला आरोपियों को किया गिरफ्तार, 8 फरार

Bihar Crime: बिहार के भोजपुर के शाहपुर में रविवार दोपहर हुए शाहपुर के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष वशिष्ठ प्रसाद उर्फ मंटू सोनार हत्याकांड में नामजद आरोपियों में से 2 महिला आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

भोजपुर: पूर्व मुख्य पार्षद हत्याकांड मामले में पुलिस ने 2 महिला आरोपियों को किया गिरफ्तार, 8 फरार

भोजपुर: बिहार के भोजपुर के शाहपुर में रविवार दोपहर हुए शाहपुर के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष वशिष्ठ प्रसाद उर्फ मंटू सोनार हत्याकांड में नामजद आरोपियों में से 2 महिला आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. हत्या के बाद पूर्व नगर पंचायत के परिजनों द्वारा शाहपुर थाने में 13 लोगों पर नामजद केस दर्ज कराया गया था. 

8 आरोपी अभी तक फरार
13 आरोपियों में से 3 आरोपी फिलहाल आरा मंडल कारा में बंद हैं. वहीं हत्या की इस सनसनीखेज वारदात के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो महिला आरोपियों को बक्सर जिले के भावनगर और नई बाजार से गिरफ्तार किया है. इस बात की जानकारी देते हुए आरा एसपी हिमांशु ने बताया कि हत्या के मुख्य आरोपी सहित कुल 8 आरोपी अभी तक फरार हैं. जिनकी गिरफ्तारी में पुलिस जुटी है. 

अपराधी पर पहले से कई संगीन मामले दर्ज
वहीं पुलिस ने दूसरी कार्रवाई में 1 देशी पिस्टल, 7.65 बोर की 5 गोली, 2 मोबाइल और 1 बाइक के साथ एक कुख्यात अपराधी दीपक महतो को गिरफ्तार किया है. आरा के मुफस्सिल थाना के जमीरा पुल के पास वाहन चेकिंग के दौरान पकड़े गए अपराधी दीपक महतो पर साल 2018 में आरा रेलवे स्टेशन पर एक शख्स की हत्या, आरा के बाजार समिति के पास बैंक लूट सहित कई संगीन मामले दर्ज हैं, जिनमें वो फिलहाल बेल पर बाहर था. 

इसके अलावा आरा एसपी ने आज सुबह आरा मंडल कारा में हुई छापेमारी के बाद बरामद 8 मोबाइल, 5 सिम कार्ड, 4 मोबाइल चार्जर, 15 हजार रुपये नकद और खैनी-गांजा बरामद होने की भी जानकारी दी.
इनपुट- मनीष कुमार 

यह भी पढ़ें- नीतीश कुमार ने मानी उपेंद्र कुशवाहा की बात, जेडीयू कार्यकर्ताओं को लेकर की यह घोषणा

यह भी पढ़ें- दशकों से 'दो वक्त की रोटी और मान-सम्मान' की जंग लड़ता रहा बिहार का प्रवासी मजदूर

Trending news