Bihar: भतीजे संग इश्क फरमा रही थी चाची, चाचा ने रंगे हाथ पकड़ा फिर किया ये काम
Advertisement

Bihar: भतीजे संग इश्क फरमा रही थी चाची, चाचा ने रंगे हाथ पकड़ा फिर किया ये काम

मीनाक्षी के पति ने दोनों को कई आपत्तिजनक की स्थिति में पकड़ा था. मामला पुलिस तक भी पहुंचा था. पुलिस के समझाने के बाद भी दोनों में कोई सुधार नहीं हुआ था.

 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bhagalpur News: कहते हैं प्यार अंधा होता है. प्‍यार में पड़े प्रेमी कभी-कभी तो इस हद तक गुजर जाते हैं कि न तो वे रिश्‍तों की परवाह करते हैं और न ही उम्र की. ऐसा ही एक मामला भागलपुर जिले के सुल्‍तानगंज से सामने आया है. यहां चाची को अपने जेठ के लड़के से प्यार हो गया. घरवालों के काफी समझाने के बाद भी दोनों का प्यार कम नहीं हुआ तो मामला पुलिस तक भी पहुंचा. पुलिस ने भी रिश्तों की गरिमा का पाठ पढ़ाकर छोड़ दिया लेकिन दोनों अपनी हरकतों से बाज नहीं आए. जब पति ने दोनों को हमबिस्तर देख लिया तो उसने बड़ा दिल दिखाते हुए खुद ही दोनों की शादी कर दी. 

मामला भागलपुर के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के मीरहटी गांव का है. यहां के नंदेश्वरी मांझी की शादी 2017 में पूरे हिंदू रीति रिवाज से मुंगेर के वर्धा निवासी मीनाक्षी के साथ हुई थी. 4 साल तक दोनों का शादीशुदा जीवन अच्छा गुजरा. इस दौरान मीनाक्षी को एक बेटा भी हुआ. लेकिन 2021 के बाद दोनों के जीवन में उनका भतीजा आ गया. उसकी पत्नी बड़े भाई के बेटे के प्रति आकर्षित होने लगी. दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा. घर वालों को पता चला तो उन्होंने दोनों को काफी समझाया. समाज में इज्जत की दुहाई दी लेकिन कोई असर नहीं हुआ.

अंत में ये मामला थाने तक पहुंच गया. पति सुल्तानगंज थाने पहुंचा और महिला डेस्क से मदद की गुहार लगाई. महिला डेस्क के द्वारा चाची भतीजे को थाना बुलाकर समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन वे दोनों शादी करने की बात पर अड़े रहे. अंततः मीनाक्षी के पति महेश्वरी ने ही सिन्दूर लाकर दिया और देर रात सुल्तानगंज के ही हनुमान मंदिर में दोनों की शादी करवा दी गई.

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: सुशासन बाबू के राज में पुलिसवाले भी सुरक्षित नहीं, पुर्णिया में बदमाशों ने थानाध्यक्ष को मारी गोली

वहीं अररिया में बहन की लव मैरिज से नाराज भाई उसे भरी पंचायत से बाइक पर जबरन उठाकर ले गए. वायरल वीडियो में पुलिस की गाड़ी भी पीछा करते हुए दिखाई दे रही है. मामला बथनाहा ओपी थाने की भंगही पंचायत के श्याम नगर गांव का है. जहां इंटर कास्ट मैरिज के बाद पंचायत बुलाई गई थी. पंचायत के दौरान ही दुल्हन का चचेरा भाई उसे जबरन बाइक पर बिठाकर ले जाने लगता है. लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया है. अब उसका कोर्ट में बयान कराया जाएगा.

Trending news