Bihar Crime: भाभी ने चाकू गोदकर की देवर की हत्या, मर्डर की वजह जान हो जाएंगे हैरान
trendingNow,recommendedStories0/india/bihar-jharkhand/bihar1984921

Bihar Crime: भाभी ने चाकू गोदकर की देवर की हत्या, मर्डर की वजह जान हो जाएंगे हैरान

Bihar Crime: मुंगेर में पारिवारिक विवाद में भाभी ने अपने ही देवर की चाकू गोदकर कर हत्या कर दी. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Bihar Crime: भाभी ने चाकू गोदकर की देवर की हत्या, मर्डर की वजह जान हो जाएंगे हैरान

मुंगेर:Bihar Crime: मुंगेर जिले के धरहरा थाना क्षेत्र के अदलपुर में बुधवार की देर शाम भाभी ने अपने 26 वर्षीय देवर की चाकू गोदकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान अदलपुर निवासी उपेंद्र मंडल के 26 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार के रूप में की गई है. बताया जाता है कि अभिषेक कुमार की शादी इसी वर्ष 30 मई को खरगपुर थाना क्षेत्र के धपरी मोड़ निवासी वीरेंद्र सिंह की पुत्री कंचन कुमारी के साथ हुई थी. इस घटना में मृतक को लेकर परिजन थाना जा रहे थे,  बीच रास्ते में ही किसी के सुझाव पर घायल अवस्था में ही उसे सदर अस्पताल ले आए. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक छह भाइयों में चौथे नंबर था. जिसकी हत्या तीसरे नंबर के भाई निवास मंडल की पत्नी सोनी कुमारी ने चाकू मार कर दी. घटना का कारण बिजली का विवाद बताया जा रहा है. मृतक के पिता उपेंद्र मंडल ने बताया कि निवास मंडल का अपना निजी बिजली कनेक्शन है. शेष पांच भाई एक साथ रहते हैं. बुधवार को अभिषेक ने अपना पंखा चलाया तो आरोपित भाभी सोनी कुमारी ने मृतक पर अपने बिजली कनेक्शन में बाईपास कर पंखा चलाने का आरोप लगाया. इसके बाद मृतक किसी कारण से अपनी पत्नी को गाली दे रहा था. इससे आरोपी को लगा कि मृतक उसे ही गाली दे रहा है. इस पर वह चाकू निकली देवर को चाकू मार बुरी तरह से जख्मी कर दी.

परिजनों ने बताया कि सोनी देवी पूर्व में अपने पति का भी सिर फोड़ चुकी है, जिसमें पति को अठारह टांका लगा था. आरोपी महिला का पति मुंबई में काम करता है. वही धरहरा थानाध्यक्ष पप्पन  कुमार ने बताया कि  घटना की जानकारी हुई है. आरोपी महिला फरार है और पुलिस मामले की छानबिन में जुटी है.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़ें- Uttarkashi Tunnel Rescue: बेटे की आस में बैठे थम गई पिता की सांसें, मजदूरों को फ्लाइट से लाने उत्तरकाशी पहुंची टीम

Trending news