Bihar Police Attack: बेतिया में बालू माफियाओं ने पुलिस टीम पर किया हमला, एक पुलिसकर्मी की उंगलियां तक काट डाली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2293941

Bihar Police Attack: बेतिया में बालू माफियाओं ने पुलिस टीम पर किया हमला, एक पुलिसकर्मी की उंगलियां तक काट डाली

Attack On Bihar Police: अपराधियों ने एक पुलिसकर्मी की उंगलियां तक काट डालीं और थानाध्यक्ष को भी जमकर पीटा. इस घटना में तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सभी घायल पुलिस वालों का इलाज बेतिया जीएमसीएच में चल रहा है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Attack On Bihar Police: बिहार के बेतिया से बड़ी खबर सामने आई है. यहां बालू माफियाओं के हौंसले इतने बढ़े हुए हैं कि एक बार फिर से पुलिस टीम पर हमला कर दिया. घटना मटियरिया थाना अंतर्गत पिपरा गांव की है. बताया जा रहा है कि यहां पुलिस को लगातार अवैध खनन की जानकारी मिल रही थी. पुलिस को सूचना मिली थी कि शुक्रवार (14 जून) रात में अवैध खनन किया जा रहा है. इस सूचना पर थाना अध्यक्ष अंकित कुमार रात के 2 बजे दलबल के साथ पिपरा गांव पहुंचे. पुलिस ने जैसे ही बालू लदे ट्रैक्टर-ट्राली को जब्त करने की कार्रवाई शुरू की, तभी बालू माफियाओं ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. आरोपियों ने पुलिसकर्मियों की जमकर पिटाई की.

इतना ही नहीं अपराधियों ने एक पुलिसकर्मी की उंगलियां तक काट डालीं और थानाध्यक्ष को भी जमकर पीटा. इस घटना में तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सभी घायल पुलिस वालों का इलाज बेतिया जीएमसीएच में चल रहा है. बेतिया पुलिस ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करके इस घटना की जानकारी दी है. पुलिस ने बताया गया है कि सभी घायल पुलिस कर्मियों का इलाज चल रहा है. इस मामले में अभी तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले कटिहार जिले में पुलिस पर हमला किया गया है. यहां घटना नगर थाना क्षेत्र के हरीगंज कोरिया पट्टी गांव में ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला करके एक महिला को छुड़ा लिया.

ये भी पढ़ें- सरायकेला में बदमाशों ने रियल एस्टेट कारोबारी को मारी गोली, 5 साल का बेटा भी हुआ घायल

महिला पर स्मैक बेचने का आरोप है. पुलिस की कार्रवाई से ग्रामीण भड़क गए और पुलिस टीम पर हमला कर दिया. लोगों ने पुलिस की गाड़ी पर हमला बोल दिया और आरोपी महिला को पुलिस के चंगुल से छुड़ा लिया.बताया जा रहा है कि नगर थाना की पुलिस दलबल के साथ आरोपी महिला को गिरफ्तार करने पहुंची थी. पुलिस जब महिला को हिरासत में लेकर जाने लगी तो गांव वाले आक्रोशित हो गए और महिला को छुड़ाने के लिए पुलिस वैन को घेर लिया. इस दौरान गांव वालों ने पुलिस टीम पर पथराव शुरू कर दिया. 

Trending news