Begusarai News: कई दिनों तक हैवानों की हैवानियत का शिकार होती रही युवती, कुछ यूं चंगुल से भागकर बचाई अपनी जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2124302

Begusarai News: कई दिनों तक हैवानों की हैवानियत का शिकार होती रही युवती, कुछ यूं चंगुल से भागकर बचाई अपनी जान

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में पुलिस की तत्परता से एक बड़ी घटना उस वक्त होने से बच गई जब बदमाशों की चंगुल से पुलिस ने एक नाबालिग लड़की को किडनैप होने से बचा लिया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर बदमाश भाग खड़े हुए. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

बेगूसराय: Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में पुलिस की तत्परता से एक बड़ी घटना उस वक्त होने से बच गई जब बदमाशों की चंगुल से पुलिस ने एक नाबालिग लड़की को किडनैप होने से बचा लिया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर बदमाश भाग खड़े हुए. बताया जा रहा है कि पिछले 27 तारीख को लड़की का किडनेप किया गया था और लड़की को एक कमरे में बंद रखा गया. इस दौरान लड़की को बेहोश कर उसके साथ कुछ लड़कों के द्वारा जबरदस्ती भी की जा रही थी. 

इसी बीच आज अहले सुबह लड़की किसी तरह लड़कों के चंगुल से भाग कर बेगूसराय पहुंची और इसकी सुचना पुलिस को दी गई. पुलिस को देखते ही घबराई हुई लड़की बेहोश हो गई, जिसे पुलिस ने सदर अस्पताल मे भर्ती कराया है. भागने के बाद लड़की का पीछा कर रहे बदमाश भाग खड़े हुए. लड़की की बरामदगी नगर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के समीप से हुई है. 

लड़की का आरोप है कि पिछले 27 तारीख को उसका अपहरण कर लिया गया था और उसे एक कमरे मे बंद कर रखा गया था. जहां कई लड़के उसके साथ रहा करते थे और बेहोश कर उसके साथ गलत किया जाता है. लड़की ने अपनी आप बीती में बताया कि वो अपने गावं के ही एक लड़के के साथ बातचीत किया करती थीं. इसी बीच एक दिन मौका देख कर उस लड़के ने उसके ही घर में घुस कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के दौरान उसके द्वारा हंगामा करने पर लोग जमा हो गए थे और लड़की को पकड़ कर उसकी मारपीट की गई थी और लड़के पर उसके साथ शादी का दबाब बनाया गया था. जिसके बाद लड़के ने शादी के लिए हां भरी गई. लेकिन बाद मे लड़का शादी से मुकर गया तो उसके द्वारा थाने मे शिकायत करने जाते वक्त आरोपी सुभाष ने नशीली चीज सुंघा कर उसका किडनेप कर लिया. जिसके बाद जब उसको होश आया तो उसने खुद को एक कमरे में बंद पाया. जहां पांच- छह की संख्या मे लड़के मौजूद थे. 

वहीं 27 दिसंबर की इस घटना के दो महीने तक उसे बेहोश कर रखा जाता था. इस बीच उसके साथ गलत किया जाता था. पीड़ित ने बताया कि उन लड़कों में सिर्फ सुभाष को ही पहचानती थी. बाकी किसी को वो नहीं पहचानती थी. इसी बीच बीती रात सभी लड़के शराब के नशे में रूम को अंदर से बंद कर सोये हुए थे. तभी उसे होश आने पर वो लड़कों के पास से चाभी निकाल कर गेट को बाहर से बंद कर भाग गई. जिसके बाद एक टेम्पू के सहारे बेगूसराय पहुंची डायल 112 को अपराधियों द्वारा पीछा किये जाने की सूचना दी गई. 

वहीं इस संबंध में डायल 112 नंबर के चालक अभिनंदन कुमार ने बताया कि एक लड़की के द्वारा डायल नंबर 112 पर फोन किया गया. सूचना के तुरंत बाद वह एक से डेढ़ मिनट पर रेलवे स्टेशन पर पहुंचे. जहां लड़की काफी घबराई हुई थी और पुलिस को देखते ही बेहोश हो गई. वहीं इस मौके पर अपराधी भागने में कामयाब हो गए. जिसके बाद लड़की को इलाज के लिए सदर अस्पताल मे ईलाज के लिए भर्ती कराया गया है. 

अभिनंदन कुमार ने बताया कि 2 महीने पहले 27 तारीख को लड़की का सुबह में किडनैप हुआ था. जिस लड़के ने उसका किडनेप किया था. उसके द्वारा लड़की के साथ गलत किया गया था. जिसके बाद लड़की के परिवार वालों ने लड़के के पास शादी का प्रस्ताव रखा था. जिसके बाद लड़के के द्वारा उसका किडनेप कर मुंगेर के पास किसी खेत मे बेहोशी की हालत मे रखा गया था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तहकीकात मे जुट गई है.
इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी

यह भी पढ़ें- Bettiah News: बीजेपी विधायक के बेटे को ग्रामीणों ने गांव से खदेड़ा, किया पथराव

Trending news