बांका पुलिस ने की 306 लीटर शराब बरामद, तस्कर हुआ रात के अंधेरे में फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1274553

बांका पुलिस ने की 306 लीटर शराब बरामद, तस्कर हुआ रात के अंधेरे में फरार

बांका के एसपी डॉ सत्याप्रकाश ने बांका के सभी थाने समेत बोर्डर के थानों को शराब की चेकिंग के सख्त निर्देश दिए थे. वहीं, चेकिंग के दौरान एक स्कॉर्पियों से 306 लीटर विदेशी शराब बरामद की.

 

(फाइल फोटो)

Banka: बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद भी लगातार शराब की तस्करी जारी है. जिसको लेकर बांका के एसपी डॉ सत्याप्रकाश ने बांका के सभी थाने समेत बोर्डर के थानों को शराब की चेकिंग के सख्त निर्देश दिए थे. जिसके बाद बार्डर थाने पर शराब माफियाओं के खिलाफ चेकिंग अभियान शुरू किया गया. 

306 लीटर विदेशी शराब बरामद
दरअसल, बांका पुलिस के द्वारा शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान पंजवारा थाना पुलिस ने अवैध शराब तस्करों के विरूद्ध बड़ी सफलता हासिल की है. पंजवारा थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव की अगुवाई में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक स्कॉर्पियों से 306 लीटर विदेशी शराब बरामद की है. हालांकि रात के अंधेरे का फायदा उठाकर स्कॉर्पियो चालक भागने में कामयाब रहा.

35 कार्टन बरामद
इस मामले के बारे में थाना अध्यक्ष अनिल कुमार साव ने बताया कि उन्हें क्षेत्र के माराटीकर गोविंदपुर मार्ग से अवैध शराब ले जाने की सूचना मिली थी. जिसके आधार पर पुलिस ने गोविंदपुर गांव के समीप कार्रवाई करते हुए स्कॉर्पियो से कुल 35 कार्टन में विदेशी शराब बरामद की है. 

शराब तस्कर फरार
उन्होंने बताया कि देर रात का फायदा उठाकर स्कॉर्पियो चालक फरार हो गया. पुलिस ने स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया है और अज्ञात शराब तस्कर के खिलाफ बिहार मद्य निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़िये: पुलिस लाइन ट्रिपल मर्डर: नासुस अध्यक्ष ने की आरोपी को फांसी देने की मांग, कहा-परिवार के एक सदस्य को मिले नौकरी

ये भी पढ़िये: CUET Phase-1 Result 2022: सीयूईटी फेज-1 का जल्द जारी होगा परिणाम, यहां देखें अपडेट्स

Trending news