Darbhanga News: आपसी झगड़े में शख्स ने पुलिस थाना में लगाई आग, पुलिसकर्मियों को जिंदा जलाने की कोशिश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2049924

Darbhanga News: आपसी झगड़े में शख्स ने पुलिस थाना में लगाई आग, पुलिसकर्मियों को जिंदा जलाने की कोशिश

Darbhanga News: दरभंगा मोरो थाने में आग लगाने मामले में पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने थाने में आग लगाने वाले युवक धर्मेंद्र ठाकुर को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक का अपने भाई से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, उसके बाद वह थाना पहुंचा और आग लगा दी.

दरभंगा क्राइम न्यूज

Darbhanga News: दरभंगा जिले के मोरो थाना में असामाजिक तत्व ने आग लगाकर पुलिसकर्मियों को जलाने की कोशिश की. सुरक्षा गार्ड की सक्रियता के कारण समय रहते आग पर काबू पा लिया गया, जिससे बड़ी घटना नहीं हो सकी. पुलिस के मुताबिक, रविवार की देर रात 12 बजकर 21 मिनट से 12 बजकर 54 मिनट के बीच एक संदिग्ध युवक ने मोरो थाने में आग लगा दी. थाने में तैनात रिजर्व गार्ड के प्रयास से बड़ी घटना नहीं हो सकी और आग पर तत्काल काबू पा लिया गया.

सूचना मिलने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की. नगर पुलिस अधीक्षक सागर कुमार ने सोमवार को बताया कि सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध युवक की तस्वीर कैद हो गई है, जिसकी पहचान हो चुकी है. इस घटना में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज दिख रहे युवक की पहचान करते हुए गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दूसरे युवक की पुलिस तलाश कर रही है. 

गिरफ्तार युवक की पहचान खपरपुरा गांव के धर्मेंद्र ठाकुर के रूप में हुई है. जबकि दूसरा चिन्हित युवक पुत्र अरुण यादव के रूप में हुई है जो अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. एसएसपी अवकाश कुमार ने कहा कि आरोपी धर्मेंद्र ठाकुर का अपने भाइयों के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. जिस कारण इसके भाई ने डायल 112 को फोन करके पुलिस को बुला लिया था. घटना स्थल पर पहुंची डायल 112 की पुलिस ने थाना जाकर शिकायत करने को कहा था.

इस बीच आरोपी धर्मेंद्र ठाकुर अपने दोस्त ग्रामीण अरुण यादव के साथ लाठी डंडे लेकर बाइक से मोरो थाना पहुंच गया और थाना के अंदर अपने भाई को खोजने लगा इस दौरान उसने थाना में रखा डीजल छिड़कर अपने पास रखे माचिस से आग लगा दिया है.

ये भी पढ़ें: Jharkhand Crime: KIIT का छात्र कर रहा था ड्रग्स का कारोबार, पुलिस ने धर दबोचा

एसएसपी ने कहा कि आरोपी के खिलाफ मधुबनी जिला मे भी एक प्राथमिकी दर्ज है उसकी जानकारी भी ली जा रही है. बताया जाता है कि आरोपी धर्मेंद्र ठाकुर का भाई ही जो शराब बनाने का काम करता था. वह भी पहले जेल जा चुका है. उसकी भी जानकारी ली जा रही है.

Trending news