Patna News: बिहार में पियक्कड़ों और वारंटी को कैसे पकड़ेगी पुलिस? जब टीम पर ही होने लगता है हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2452234

Patna News: बिहार में पियक्कड़ों और वारंटी को कैसे पकड़ेगी पुलिस? जब टीम पर ही होने लगता है हमला

Patna Latest News: पटना में पियक्कड़ों और वारंटी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला हो गया है. इस घटना से राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे है. दरअसल, पुलिस की टीम को सूचना मिली थी कि यहां पर कुछ शराब पीए हुए हैं, जिनमें एक वारंटी भी है.

पियक्कड़ों और एक वारंटी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला

Patna News: बिहार में शराबबंदी है. ये पूरी देश को पता है. मगर, क्या ये किसी को मालूम है कि जब भी पुलिस शराब का धंधा करने वालों पर कार्रवाई करने जाती है तो अटैक हो जाता है. ऐसी खबरें आए दिन आती रहती है. अब ताजा मामला बिहार की राजधानी पटना का है. यहां पर पियक्कड़ों और एक वारंटी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला स्थानीय लोग कर देते हैं. आइए पूरा मामला जानते हैं.
  
घटना राजधानी पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना अंतर्गत चिनाकोठी की है. जहां वरीय पुलिस के आदेश पर चलाई जा रहे एस ड्राइव यानी विशेष अभियान के तहत पियक्कड़ों और एक वारंटी को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया है. घटना 29 सितंबर, 2024 रविवार देर रात की है. 

पुलिस की कार्रवाई करने गई थी, लेकिन स्थानीय लोग इतने उग्र हो गए कि बुद्धा कॉलोनी थानेदार के साथ उलझ गए. जिससे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. स्थानीय लोग पुलिस की इस कार्रवाई में उग्र होकर पत्थरबाजी करने लगे, जिससे थाने की गाड़ी का शीशा टूट गया. हालांकि, इस मामले में पुलिस ने नौ लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस बयान पर इन नौ और दर्जनों अज्ञात लोगों पर केस दर्ज करते हुए आरोपियों की पहचान कर आगे की कार्रवाई करने में जुटी है.

यह भी पढ़ें:जन सुविधा केंद्र में फूक गए 10 करोड़! नालंदा में भवन बना आवारा पशुओं का अड्डा

बता दें कि 10 सितंबर, 2024 को भी पुलिस पर हमला का मामला सामने आया था. बिहार में शराब माफिया किस तरह से हावी है इसकी बानगी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा जिले में देखने को मिली थी. यहां सीएम के पैतृक प्रखंड हरनौत के चेरो आपी थाना क्षेत्र इलाके के चेरो गांव में शराब माफियाओं पर कार्रवाई करने गई पुलिस टीम पर नशेड़ियों और ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. इस हमले में थानाध्यक्ष समेत 6 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए थे.

यह भी पढ़ें:CM साहब ये कैसी शराबबंदी? आपके जिले में ही कंट्रोल से बाहर शराब माफिया

रिपोर्ट: प्रकाश सिन्हा

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news