Bihar News: मधुबनी में पांच साल की बच्ची से 19 साल के युवक ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1299202

Bihar News: मधुबनी में पांच साल की बच्ची से 19 साल के युवक ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

मधुबनी के अरेर थाना क्षेत्र गांव में पांच साल की एक मासूम बच्ची के साथ 19 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म किया है. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Bihar News: मधुबनी में पांच साल की बच्ची से 19 साल के युवक ने किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

मधुबनीः बिहार के मधुबनी से मानवता को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है. मधुबनी में पांच वर्षीय मासूम के साथ युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. यह घटना अरेर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. पांच वर्षीय मासूम बच्ची के साथ 19 वर्षीय गांव के युवक ने इस दुष्कर्ण को अंजाम दिया गया है.  

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार
दरअसल, गांव में पांच साल की एक मासूम बच्ची के साथ 19 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म किया है. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गये आरोपी की पहचान ढ़ंगा पंचायत निवासी मो. इरफान के रूप में की गयी है. मामले में पीड़िता की नानी के बयान पर अरेर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. 

आरोपी ने छत पर दिया घटना को अंजाम 
बताया जा रहा है कि पीड़िता जन्म के बाद से ही अपनी मां के साथ ननिहाल में रह रही है. रात करीब साढ़े 9 बजे के आस-पास बच्ची ननिहाल में घर के आगे खेल रही थी. इसी दौरान आरोपी वहां आया और बच्ची को उठाकर वहीं पास के ही एक मकान की छत पर ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद बच्ची रोते बिलखते घर आयी और परिजनों को घटना के संबंध में जानकारी दी. 

पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेजा आरोपी
वहीं जानकारी के मुताबिक वारदात के बाद पंचायत के कुछ लोगों ने मामले को दबाने का प्रयास भी किया. पुलिस ने पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिए सदर अस्पताल भेजा है. वहीं गिरफ्तार आरोपी का सदर अस्पताल में मेडिकल कराया गया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.
(रिपोर्ट-बिंदु भूषण)

यह भी पढे़- Bihar News: छपरा में दिखा जहरीली शराब का कहर, 5 की मौत, कई के आंखों की रोशनी गई

Trending news