झुमरी तिलैया से अगवा किया गया 6 साल का बच्चा प्रयागराज से बरामद, दो महिलाएं गिरफ्तार
Advertisement

झुमरी तिलैया से अगवा किया गया 6 साल का बच्चा प्रयागराज से बरामद, दो महिलाएं गिरफ्तार

Jharkhand News: कोडरमा के तिलैया से अगवा किए गए बच्चे को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर प्रयागराज से बरामद कर लिया है. दो महिलाओं ने बच्चे को पतंग दिलाने का झांसा देकर उसका अपहरण कर लिया था.

झुमरी तिलैया से अगवा किया गया 6 साल का बच्चा प्रयागराज से बरामद, दो महिलाएं गिरफ्तार

कोडरमा:Jharkhand News: झारखंड के झुमरी तिलैया से मंगलवार को किडनैप किए गए छह साल के बालक आर्यन राज को प्रयागराज से बरामद कर लिया गया है. उसे दो महिलाएं अगवा कर दिल्ली ले जा रही थीं. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि गोपी यादव का पुत्र आर्यन राज अपने चचेरे भाई के साथ छत पर पतंग उड़ा रहा था। इस दौरान पतंग कटकर गिर गई तो दोनों घर से बाहर आकर खेलने लगे. इसी बीच दो महिलाएं पतंग दिलाने का झांसा देकर दोनों को अपने साथ ले गईं. उन्होंने इनमें से एक बच्चे को वापस घर भेज दिया, जबकि, दूसरे को वे अपने साथ ले गईं.

बच्चे के परिजनों ने देर शाम अपहरण से संबंधित प्राथमिकी थाने में दर्ज कराई. जांच शुरू हुई तो सीसीटीवी फुटेज में दो महिलाएं बच्चों को साथ लेकर जाती दिखीं. इनमें से एक महिला की पहचान आजाद मुहल्ले में रहने वाली पूजा देवी के रूप में हुई. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की. पुलिस ने 6 साल के अगवा बच्चे को 24 घंटे में बरामद कर लिया. साथ ही दोनों महिलाओं को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

अगवा बच्चे की मां पूनम देवी, दादा बसंत यादव व दादी गौरी देवी ने बताया कि आर्यन व उसका चचेरा भाई मोलू दोपहर करीब दो बजे छत पर पतंग उड़ा रहे थे. इसी दौरान उनकी पतंग कट कर गिर गयी. फिर दोनों घर के बाहर नीचे आकर खेलने लगे. इसी बीच दोनों महिलाएं जिसमें एक पूजा देवी (आजाद मोहल्ला की रहनेवाली) है, आर्यन के घर आयी और दोनों को पतंग दिलाने का बहाना बनाकर अपने साथ लेकर चली गई. कृष्णा होटल के पास पहुंचने पर महिलाओं ने मोलू को घर वापस भेज दिया. आर्यन की मां ने बताया कि दोनों महिलाएं एक बार पहले भी रात के समय गेट खटखटायी थी.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- बिहार पुलिस ने युवक की पकड़ कर कराई मंदिर में शादी, 3 साल से प्रेम के बावजूद करता था इनकार

Trending news