Gopalganj News: मौत पर सियासत! जहरीली शराब पीने से 5 की मौत, बीजेपी ने सरकार को घेरा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1971103

Gopalganj News: मौत पर सियासत! जहरीली शराब पीने से 5 की मौत, बीजेपी ने सरकार को घेरा

Gopalganj News: गोपालगंज में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत होने का मामला सामने आया है. इस पर बीजेपी ने सरकार को घेरा है.

बिहार की खबरें

Gopalganj News: गोपालगंज में संदिग्ध स्थिति में 3 दिनों में 5 लोगों की मौत के बाद कई तरह के सवाल उठने लगी है. बीजेपी ने मौत का कारण जहरीली शराब बताया है. वहीं, जिला प्रशासन ने इससे इंकार किया है. जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के सिरसा गांव निवासी 50 वर्षीय सिकन्दर साह, बहरामपुर गांव निवासी सुरेश राम, टिंकू राम, बामो गांव निवासी रोहित शर्मा, बैकुंठपुर गांव निवासी झगरू राय की 3 दिनों के अंदर मौत हो गई. कुछ लोग बीमार है जिन्हें अलग-अलग  अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बहरामपुर गांव निवासी पचिया देवी ने बताया कि उनका बेटा सुनील कुमार गुरुवार को पीकर आया और बीमार पड़ गया, जिसके बाद गोपालगंज इलाज हुआ. इसके बाद रेफर होकर गोरखपुर गया, अभी छपरा में इलाज चल रहा है. इसकी आंखों की रोशनी चली गई है.

ये भी पढ़ें:Madhepura News: डीएम की गाड़ी ने 4 लोगों को रौंदा, 3 की मौत, 1 की हालत गंभीर

सदर एसडीएम प्रदीप कुमार ने बताया कि यह आरोप लगाया जा रहा है कि एक ही गांव के लोगों की एक दिन में मौत हुई है, जो निराधार है अलग-अलग गांव के लोग हैं. मौत भी अलग अलग दिन हुई है कई गांवों की दूरी 8 किलोमीटर तक है.

ये भी पढ़ें:Bihar News: बिहार में बढ़ते अपराध पर बवाल, RJD ने की NCRB रिपोर्ट जारी करने की मांग

वहीं, एसपी ने बताया कि इस हादसे में 2 लोगों की मौत 18 नवंबर को हुई है, जिसमें एक शख्स की मौत संभवत जहर खाने से हुई. दूसरे शख्स की मौत हार्ट अटैक से हुई. 19 नवंबर को 2 मौत हुई. इसमें एक की जान फूड प्वाइजनिंग से गई. दूसरे की दमा की बीमारी से मौत हुई. 20 नवंबर को एक शख्स की मौत पटना में हुई. इसका 3 दिनों से इलाज चल रहा था. इलजा के दौरान इसकी मौत हुई. 

Trending news