Jharkhand News: टीएसपीसी के नाम पर लेवी मांगता था पहाड़िया गंझू, एक गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2168156

Jharkhand News: टीएसपीसी के नाम पर लेवी मांगता था पहाड़िया गंझू, एक गिरफ्तार

Jharkhand News: चतरा जिले के सिमरिया अनुमंडल पुलिस ने टीएसपीसी के नाम पर लेवी मांगने वाला पहाड़िया गंझू के कोरियर बॉय को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार कोरियर बॉय राजकुमार सुमन्त है और वह सिमरिया थाना अंतर्गत शिला ओपी के तपसा गांव का रहने वाला है.

टीएसपीसी के नाम पर लेवी मांगता था पहाड़िया गंझू

चतरा:Jharkhand News: चतरा जिले के सिमरिया अनुमंडल पुलिस ने टीएसपीसी के नाम पर लेवी मांगने वाला पहाड़िया गंझू के कोरियर बॉय को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार कोरियर बॉय राजकुमार सुमन्त है और वह सिमरिया थाना अंतर्गत शिला ओपी के तपसा गांव का रहने वाला है. पुलिस ने गिरफ्तार युवक के पास से घटना में प्रयुक्त एक मोबाइल फोन और रेकी करने में उपयोग में लाया गया एक मोटरसाइकिल बरामद किया है. एसडीपीओ अजय कुमार केसरी ने सिमरिया थाना में प्रेसवार्ता कर बताया कि पिछले 14 मार्च को सिमरिया के ठेकेदार जयप्रकाश सिंह ने एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा फोन कर टीएसपीसी के पहाड़िया गंझू के नाम से रोल से पत्थलगडा के बीच चल रहा सड़क निर्माण कार्य के लिए दस लाख रुपये लेवी की मांग करने के संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.

उन्होंने बताया कि घटना के त्वरित अनुसंधान के लिए पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार मेरे नेतृत्व में एक छापामारी टीम का गठन किया गया. गठित टीम द्वारा अनुसंधान के क्रम में तकनीकी शाखा के मदद से घटना में उपयोग किए गए मोबाइल नम्बर के संबंध में जानकारी प्राप्त हुई. बताया गया की उक्त फर्जी नम्बर का उपयोग तपसा के राजकुमार सुमन्त द्वारा किया जा रह है. 20 मार्च को गुप्त सूचना के आधार पर अभियुक्त को गोनिया पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया गया एवं उसके पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल एवं घटना को अंजाम देने के लिए रेकी करने में उपयोग में लाया गया मोटरसाइकिल को जब्त किया गया.

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त के खिलाफ टंडवा थाना में वर्ष 2021 में सीएलए एक्ट की प्राथमिकी दर्ज की गई है और अभियुक्त का आपराधिक इतिहास रहा है. छापेमारी टीम में सिमरिया एसडीपीओ के अलावा पुलिस निरीक्षक उमेश राम, थाना प्रभारी चंदन कुमार, पत्थलगडा थाना प्रभारी आलोक रंजन चौधरी और दोनों थाना के सशस्त्र बल शामिल थे.

इनपुट- धर्मेन्द्र पाठक

ये भी पढ़ें- Bihar News: मुंगेर में शिक्षा विभाग के खिलाफ छात्राओं का फूटा गुस्सा, सरकार से की ये मांग

Trending news