Murder: ताश न खेलने देने पर की युवक की हत्या, हुई मौके पर मौत
Advertisement

Murder: ताश न खेलने देने पर की युवक की हत्या, हुई मौके पर मौत

बिहार के सिधवलिया से युवक की हत्या का मामला सामने आ रहा है. सिधवलिया थाना के सुपौल गांव में ताश खेलने के चक्कर में युवक की हत्या कर दी गई. युवक पर तलवार से वार किया था. उसकी मौके पर ही मौत हो गई है.

(फाइल फोटो)

Supaul: बिहार के सिधवलिया से युवक की हत्या का मामला सामने आ रहा है. सिधवलिया थाना के सुपौल गांव में ताश खेलने के चक्कर में युवक की हत्या कर दी गई. युवक पर तलवार से वार किया था. उसकी मौके पर ही मौत हो गई है. पुलिस इलाके में कैंप कर रही है. 

तलवार से किया वार
सिधवलिया में ताश न खेलने देने की वजह से एक युवक की हत्या कर दी गई है. घटना के संदर्भ में मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक लाल किशोर शर्मा के दरवाजे पर गांव के कुछ लोग ताश खेल रहे थे. घर की महिलाओं ने इसका विरोध करते हुए कहा कि बच्चों पर इसका बुरा प्रभाव पड़ेगा, इसलिए वो कहीं दूर जा कर ताश खेलें. महिलाओं की यह बात ताश खेलने वालों को नागवार गुजरी और उन्होंने कमलावती देवी को चाकू मार दिया. जिसके बाद मां की चीख-पुकार सुन कर उन्हें बचाने के लिए बेटा लाल किशोर शर्मा दौड़ाकर आया. उसके बाद चारों जुआरियों ने उसे पकड़ लिया और उस पर धारदार हथियार तलवार से वार कर दिया. इस हमले में लाल किशोर शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उन्हें बचाने पहुंचे परिवार के चार अन्य सदस्यों को भी हमलावरों ने घायल कर दिया. 

पुलिस कैंप कर रही
वही चार अन्य लोग जख़्मी हो गए जिन्हें डॉक्टरों ने स्थिति को गम्भीर देखते हुए बेहतर ईलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया. फिलहाल जख्मियों की स्थिति नाजुक बनी हुई है. वही पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने घटनास्थल पर बिखरे ताश के पत्तों को जब्त कर लिया है. घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव के माहौल को देखते हुए पुलिस मौके पर कैंप कर रही है. मृतक 27 वर्षीय लाल किशोर शर्मा बताया जा रहा है.

ये भी पढ़िये: SP ने किया अमरपुर थाने का निरीक्षण, अवैध खनन और शराब से जुड़े मामलों को लेकर दिया निर्देश

Trending news