शराब पीकर घंटों हंगामा करता रहा युवक, लगातार कॉल करने पर भी नहीं पहुंची पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1217305

शराब पीकर घंटों हंगामा करता रहा युवक, लगातार कॉल करने पर भी नहीं पहुंची पुलिस

आरोपी के परिवार के लोगों ने बताया कि शराब की सूचना स्थानीय थाना गोबर्धन में थाना प्रभारी राकेश रंजन को सरकारी नंबर पर कॉल करके कई बार दी गई. उनका कहना है कि सूचना के बावजूद भी स्थानीय थानाध्यक्ष की ओर से संज्ञान नहीं लिया गया तो परिवार के लोगों ने तंग आकर रामनगर एसडीपीओ सत्यनारायण राम को कॉल कर शिकायत दी.

शराब पीकर घंटों हंगामा करता रहा युवक, लगातार कॉल करने पर भी नहीं पहुंची पुलिस

रामनगर: बगहा के रामनगर से हैरतअंगेज खबर आई है. यहां घंटों शराब के नशे कि हालत मे हंगामा करते युवक के बारे में सूचना दी गई. आलम यह रहा कि सूचना देने के बाद भी गोबर्धना थाना पुलिस नहीं पहुंची और शिकायत कर्ता को ही उल्टे खरी खोटी सुना दी. फिर बात जब आलाधिकारियों तक पहुंची तो शराबी हवालात पहुंच गया. बताया जा रहा है कि रामनगर प्रखंड के गोबर्धना थाना क्षेत्र के बलुआ गांव में नशे की हालत में हंगामा करते एक शराबी के बारे में पुलिस को खुद उसके परिजनों ने सूचना दी और शिकायत पर गिरफ्तार किया है.

कई बार किया फोन, नहीं आया कोई
आरोपी के परिवार के लोगों ने बताया कि शराब की सूचना स्थानीय थाना गोबर्धन में थाना प्रभारी राकेश रंजन को सरकारी नंबर पर कॉल करके कई बार दी गई. उनका कहना है कि सूचना के बावजूद भी स्थानीय थानाध्यक्ष की ओर से संज्ञान नहीं लिया गया तो परिवार के लोगों ने तंग आकर रामनगर एसडीपीओ सत्यनारायण राम को कॉल कर शिकायत दी. इसपर रामनगर एसडीपीओ सत्यनारायण राम ने गोबर्धना थानाध्यक्ष को फौरन मौके पर पहुंचने का निर्देश दिया और तुरंत नशे की जांच कर गिरफ्तार करने का भी आदेश दिया. 

एक घंटे बाद SDPO रामनगर को दी गई सूचना
तकरीबन एक घंटे बाद पुलिस ने उसके घर आकर नशे की हालत में हंगामा करते हुए शराबी को गिरफ्तार किया. शराबी युवक के जीजा ने बताया कि मेरा साला शराब पीकर गाली-गलौज कर रहा और घर के सामान तोड़फोड़ कर रहा था. गोबर्द्धना पुलिस को कई बार सूचना दी गई, लेकिन जब कोई नहीं आया तो रामनगर एसडीपीओ से शिकायत की गई. फिर पुलिस ने आकर शराबी मुकेश यादव को गिरफ्तार किया है. पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद मुकेश की मेडिकल जांच की गई. उसकी गिरफ्तारी के बाद लोगों ने बताया कि वह रोज-रोज के उत्पात से तंग आ गए थे. SDPO रामनगर ने भी लोगों से पुलिस का सहयोग करने की अपील की है. 

यह भी पढ़िएः Tej Pratap Yadav: जानिए किस बात पर आया तेज प्रताप को गुस्सा, क्यों चर्चा में है वीडियो

 

Trending news