पति से प्रताड़ित होकर पत्नी ने पिया एसिड, इलाज के दौरान हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1251042

पति से प्रताड़ित होकर पत्नी ने पिया एसिड, इलाज के दौरान हुई मौत

बिहार के बेगूसराय में पति से प्रताड़ित होकर पत्नी ने एसिड पीकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. ये मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भारद्वाज नगर की है.

 (फाइल फोटो)

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में पति से प्रताड़ित होकर पत्नी ने एसिड पीकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. ये मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भारद्वाज नगर की है. मृत महिला की पहचान अमित कुमार की पत्नी कोमल कुमारी के रूप में की गई है. 

दरअसल, मृतिका के पिता नंद किशोर राय ने बताया कि 29 अप्रैल 2021 लखीसराय जिले के जैतपुर के रहने वाले अमित कुमार के साथ बड़ी धूमधाम से शादी किए थे. शादी के 1 दिन बाद कोमल कुमारी कोरोना पॉजिटिव हो गई थी. कोमल के ससुराल वालों के द्वारा सूचना मिली की आपकी पुत्री कोरोना पॉजिटिव हो गई है. 5 मई 2021 को ससुराल से अपने साथ ले आए थे. उन्होंने बताया कि कई महीने तक ससुराल वालों के द्वारा कोई खोज खबर नहीं किया था. फिर अपनी पुत्री को लेकर उसके ससुराल गए थे. लेकिन लड़के के परिजनों के द्वारा इसे रखने से इंकार कर दिया. लगातार रखने को लेकर न्याय की गुहार लगाई थी लेकिन इसके बावजूद भी कोमल को रखने से इंकार कर दिया. उसके बाद से ही कोमल बड़ी टेंशन में रहती थी. कई बार कमल के पति को समझाने का भी प्रयास किया लेकिन लगातार कोमल को उन पर ही प्रताड़ित करते रहता था. 

इसके बाद 7 जुलाई 2022 को फिर अपने पति अमित से मोबाइल पर बात किया. बात के दौरान मोबाइल पर ही दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ. इसी से नाराज होकर कोमल ने एसिड पी लिया. आनन-फानन में परिजनों ने उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गई. लड़की के पिता नंद किशोर राय ने यह भी आरोप लगाया कि लगातार लड़का के द्वारा कार का डिमांड भी किया करता था. उन्होंने बताया कि तिलक में 8 लाख नगद 10 भर जेवर और कई कीमती सामान उसको दिए थे. 

इसके बावजूद भी लड़का के द्वारा लड़की को लगातार प्रताड़ित करते रहता था. पति के प्रताड़ित से आजिज होकर आखिरकार युवती ने अपने आपको जीवन लीला समाप्त कर लिया. फिलहाल इस घटना की जानकारी मुफस्सिल थाने पुलिस को दी मौके पर मुफस्सिल थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

 

Trending news