असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए स्वीटी छाबड़ा ने की भावुक अपील, सोशल मीडिया पर वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1231467

असम बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए स्वीटी छाबड़ा ने की भावुक अपील, सोशल मीडिया पर वायरल

देश के सुदूर पूर्ववर्ती राज्य असम में बाढ़ ने तबाही मचा रखी है. इस बाढ़ ने कई लोगों की जिंदगी तबाह कर दी है. ऐसे में इस आपदा की घड़ी में सभी लोग असम के साथ खड़े नजर आ रहे हैं और इस आपदा से निपटने के लिए सरकार और वहां के लोगों का सहयोग करने की अपील कर रहे हैं.

(स्वीटी छाबड़ा)

पटना : देश के सुदूर पूर्ववर्ती राज्य असम में बाढ़ ने तबाही मचा रखी है. इस बाढ़ ने कई लोगों की जिंदगी तबाह कर दी है. ऐसे में इस आपदा की घड़ी में सभी लोग असम के साथ खड़े नजर आ रहे हैं और इस आपदा से निपटने के लिए सरकार और वहां के लोगों का सहयोग करने की अपील कर रहे हैं. बता दें कि असम में आई इस आपदा में अब तक 100 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है.

इस आपदा को लेकर असम के मुख्यमंत्री हिमंत विस्वा सरमा ने बाढ़ प्रभावित जगहों का हवाई सर्वेक्षण किया, सरकार बाढ़ में फंसे लोगों की मदद के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है. इस आपदा ने असम के 30 जिलों को बुरी तरह से अपनी चपैट में ले लिया है. इसी को लेकर अब भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस स्वीटी छाबड़ा ने भी असम बाढ़ पीड़ितों के लिए दुआ की है.

असम में आई इस बाढ़ में फंसे लोगों की मदद के लिए कई संस्थाएं आगे आई हैं. ऐसे में स्वीटी छाबड़ा के द्वारा की गई अपील पर उनके चाहनेवाले और प्रशंसक उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. लोग भी स्वीटी के सुर में सुर मिलाकर असम के लोगों की मदद के लिए आगे आने की अपील कर रहे हैं. ऐसे में स्वीटी का यह पोस्ट इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि इसके साथ ही स्वीटी छाबड़ा ने कई और वीडियो पोस्ट किए हैं जिसमें वह फनी अंदाज में अपनी अदाएं बिखेरती नजर आ रही हैं. जिसे उनके चाहनेवाले और प्रशंसक खूब पसंद कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sweety Chhabra (@sweety.chhabra_21)

आपको बता दें कि स्वीटी छाबड़ा ने असम में आई बाढ़ के लिए पोस्ट करते हुए लिखा है कि 'असम गुरुवार से बाढ़ की चपेट में है। 54.5 लाख से अधिक लोग प्रभावित हुए हैं. राज्य में बाढ़ से कुल 45,34,048 निवासी बुरी तरह से प्रभावित हुए हैं .... यह दुखद है. मैं असम में रहने वाले सभी लोगों के लिए भगवान से प्रार्थना करती हूं. कृपया मानव को बचाएं और उसे क्षमा करें.' इसके साथ ही स्वीटी के अन्य वीडियो पर उनके प्रशंसक जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

Trending news