सहरसा: अनियंत्रित होकर कार गड्ढे में गिरी, एक की मौत, चार गंभीर रूप से हुए घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1251991

सहरसा: अनियंत्रित होकर कार गड्ढे में गिरी, एक की मौत, चार गंभीर रूप से हुए घायल

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिमरीबख्तियारपुर- सोनवर्षा कचहरी सड़क मार्ग के हुसैन चाक के पास तेज रफ्तार से जा रही आईटेन कार अनियंत्रित होकर पुल तोड़ते हुए गड्ढे में जा गिरी. इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए.

 (फाइल फोटो)

Saharsa: बिहार के  सहरसा में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिमरीबख्तियारपुर- सोनवर्षा कचहरी सड़क मार्ग के हुसैन चाक के पास तेज रफ्तार से जा रही आईटेन कार अनियंत्रित होकर पुल तोड़ते हुए गड्ढे में जा गिरी. इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए. वहीं कार में सवार पांच युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

इस हादसे के बाद आसपास मौजूद लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे सभी युवकों बाहर निकाल सिमरीबख्तियारपुर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई. जबकि कार में सवार अन्य जख्मियों को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज हेतु सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर दिया. 

जानकारी के अनुसार कार पर सवार पांच दोस्त सिमरीबख्तियारपुर से सहरसा जा रहे थे, तभी हुसैन चाक के समीप अनियंत्रित होकर पुल को तोड़ते हुए बीस फीट गड्ढे में जा गिरी. जिस वजह से कार में सवार गुड्डू कुमार , नवीन कुमार , बौआ यादव सहित अन्य लोग जख्मी हो गए. इस दौरान कार के परखच्चे उड़ गए.  इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उन्हें चार से निकाला. 

वहीं पुलिस ने  घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, मृतक के परिवारवालों को रो-रोकर बुरा हाल है. इस घटना के बाद आसपास के लोग भी सन्न हैं. 

 

Trending news