पवन सिंह के सामने घुटने पर बैठे रितेश पांडे, गाया इमोशनल भोजपुरी गाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1255956

पवन सिंह के सामने घुटने पर बैठे रितेश पांडे, गाया इमोशनल भोजपुरी गाना

Ritesh Pandey: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सबको अपना दीवाना बना रखा है. लगभग हर सप्ताह उनका नया गाना रिलीज होते रहता है. रिलीज होते ही रितेश का सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है.

पवन सिंह के सामने घुटने पर बैठे रितेश पांडे, गाया इमोशनल भोजपुरी गाना

पटना:Ritesh Pandey: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सबको अपना दीवाना बना रखा है. लगभग हर सप्ताह उनका नया गाना रिलीज होते रहता है. रिलीज होते ही रितेश का सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. रितेश के सभी गाने यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल रहते हैं. वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह हैं. करियर के शुरूआती दौर में रितेश के बारे में लोगों का कहना था कि उनकी आवाज पवन सिंह (Pawan Singh) से मिलती है. ऐसे में रितेश ने लोगों के इस कमेंट को आशीर्वाद के रूप में लिया. रितेश हमेशा पवन सिंह को अपने बड़े भाई की तरह मानते हैं. हाल ही में रितेश नें पवन सिंह के लिए एक इमोशनल गाना गाया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

पवन सिंह हुए भावुक 
रितेश पांडे का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में रितेश पांडे, पवन सिंह की नई भोजपुरी फिल्म ‘हर हर गंगे’ (Har Har gange) के इवेंट में नजर आ रहे हैं. इसी इवेंट में रितेश पांडे अपने बड़े भाई पवन सिंह के लिए गाना गाते हैं. गाना गाने के दौरान रितेश पवन सिंह के सामने घुटनों पर बैठ जाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि रितेश, पवन सिंह के लिए अपना भोजपुरी गाना ‘भईया हमार राम जईसन’ (Bhaiya Humar Ram Jaisan) गा रहे हैं. दोनों स्टार्स के लिए ये पल बहुत इमोशनल है. इस गाने के बाद पवन सिंह भी भावुक हो जाते हैं और रिेतेश को अपने गले से लगा लेते हैं. 

ये भी पढ़ें- Mahima Gupta Pics: भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा गुप्ता की इस फोटो ने मचाया तहलका, वर्कआउट कर ऐसे दिया पोज

‘हर हर गंगे’ शूटिंग बनारस में
बता दें कि पवन सिंह की फिल्म ‘हर हर गंगे’ (Har Har Gange) पिछले दिनों से काफी चर्चा में है. इस फिल्म की शूटिंग बनारस में हुई है. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा भी नजर आने वाली हैं. फैंस दोनों ही स्टार्स को एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी बेताब हैं.

Trending news