शराब माफियाओं के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जेसीबी से तोड़े गए शराब तस्करों के अड्डे
Advertisement

शराब माफियाओं के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, जेसीबी से तोड़े गए शराब तस्करों के अड्डे

राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ थाने क्षेत्र में पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस के द्वारा सैकड़ों झोपड़ी नुमा घरों पर बुलडोजर चलाए गए. इन सभी झोपड़ियों में देसी शराब बनाई जाती थी.

(फाइल फोटो)

Patna: राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ थाने क्षेत्र में पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस के द्वारा सैकड़ों झोपड़ी नुमा घरों पर बुलडोजर चलाए गए. इन सभी झोपड़ियों में देसी शराब बनाई जाती थी. इस कार्रवाई के दौरान शराब माफिया घर छोड़कर भाग गए. 

सैकड़ों झोपड़ी नुमा घरों पर चलाया बुलडोजर
बता दें कि बिहार में शराब माफिया और शराब कारोबारियों पर लगाम लगाने के लिए सरकार हर पहल कर रही है. इसी बीच ताजा मामला फुलवारी शरीफ के गोविंदपुर मुसहरी का है जहां सैकड़ों झोपड़ी नुमा घरों में शराब बनाने का कारोबार चल रहा था. पुलिस के तमाम कोशिशों के बावजूद शराब माफिया शराब बनाने का काम बंद नहीं कर रहे थे. जिसको लेकर प्रशासन ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए सैकड़ों झोपड़ी नुमा घरों पर बुलडोजर चलाए. 

जावा महुआ किया बरामद
पुलिस ने जेसीबी के द्वारा शराब के अड्डों को नष्ट किया. पुलिस चप्पे-चप्पे की तलाशी ले रही है जिस घर में शराब मिल रही है उस घर को भी तोड़ रही है. बता दें शराब के अड्डे ध्वस्त करने के नियम सरकार के द्वारा बनाए गए हैं, और उसी नियम के तहत शराब के अड्डों को ध्वस्त किया जा रहा है. शराब तस्कर मौके से फरार हो गए हैं. जहां शराब बनाई जाती थी वहां जावा महुआ भी बरामद किया गया है. पुलिस ने उसे नष्ट कर दिया है. फुलवारी शरीफ थाना अध्यक्ष इकरार अहमद भारी संख्या में दल बल के साथ गोविंदपुर मुसहरी पहुंचे और छापेमारी की, फिलहाल शराब के अड्डों को तबाह किया जा रहा है.

ये भी पढ़िये: बेगूसराय में बाढ़ के चलते गंगा का तेजी से कटाव, ग्रामीणों की बढ़ी मुश्किलें

Trending news