भागलपुर में हवाई सेवा शुरू न होने पर लोगों ने ली भगवान की शरण, किया कुछ ऐसा..
Advertisement

भागलपुर में हवाई सेवा शुरू न होने पर लोगों ने ली भगवान की शरण, किया कुछ ऐसा..

भागलपुर में हवाई सेवा संघर्ष समिति के द्वारा 33 दिनों तक घंटाघर चौक पर हवाई सेवा की मांग को लेकर महा धरना दिया गया था.

हवाई सेवा संघर्ष समिति ने भगवान की शरण ली.

Bhagalpur: भागलपुर में आश्वाशन के बाद भी हवाई सेवा न शुरू होने पर हवाई सेवा संघर्ष समिति ने थककर भगवान की शरण ली. उन्होंने हवाई सेवा में हो रही देरी के चलते बुढानाथ मंदिर में हवन कार्यक्रम का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में राजनेताओं से हवाई सेवा शुरू करने को लेकर प्रार्थना की गई. 

दरअसल, भागलपुर में हवाई सेवा संघर्ष समिति के द्वारा 33 दिनों तक घंटाघर चौक पर हवाई सेवा की मांग को लेकर महा धरना दिया गया था. जिसके बाद सांसद अजय मंडल ने हवाई सेवा शुरू करने को लेकर पहल करने की बात कही थी. 

साथ ही दिल्ली में उड्डयन मंत्री से सेवा संघर्ष समिति के लोगों को मुलाकात करवाई गई थी. जिसके बाद महा धरना स्थगित कर दिया गया था. हवाई संघर्ष समिति के अध्यक्ष कमल जायसवाल ने जानकारी दी की, उन्होंने आश्वाशन दिया था की जल्द ही हवाई अड्डा पर ट्रायल करा कर हवाई सेवा शुरू कर दी जाएगी. लेकिन उनकी कथनी और करनी में अंतर देखा गया. 

1 महीने से अधिक का समय बीत जाने पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई. सब जगह से रास्ता बंद दिखने पर आखिरकार हवाई सेवा संघर्ष समिति ने थककर भगवान की शरण ली और बुढानाथ मंदिर में हवन कार्यक्रम का आयोजन कर राजनेताओं से हवाई सेवा शुरू करने को लेकर प्रार्थना की. अब देखना है की उनका हवन कार्यक्रम कितना कारगर साबित होता है.

Trending news