PBKS Vs DC Dream 11 Prediction: आईपीएल में आज पंजाब का सामना दिल्ली से, इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाएं ड्रीम XI, मालामाल होना तय!
Advertisement

PBKS Vs DC Dream 11 Prediction: आईपीएल में आज पंजाब का सामना दिल्ली से, इन खिलाड़ियों को चुनकर बनाएं ड्रीम XI, मालामाल होना तय!

आईपीएल में आज दिल्ली कैपिटल्स का सामना पंजाब किंग्स से होना है. दिल्ली का आईपीएल का सफर पहले ही खत्म हो गया है, ऐसे में वो इस मैच में पंजाब का खेल ख़राब कर सकती हैं. इसके अलावा पंजाब के लिए ये मैच काफी ज्यादा अहम है.

 (फाइल फोटो)

Punjab Kings vs Delhi Capitals Dream 11 Prediction: आईपीएल में आज दिल्ली कैपिटल्स का सामना पंजाब किंग्स से होना है. दिल्ली का आईपीएल का सफर पहले ही खत्म हो गया है, ऐसे में वो इस मैच में पंजाब का खेल ख़राब कर सकती हैं. इसके अलावा पंजाब के लिए ये मैच काफी ज्यादा अहम है. अगर वो इस मैच में जीत हासिल करने में सफल होते हैं तो ही उनकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद जिंदा रहेगी. ऐसे में इस मैच में पंजाब किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहेगी. 

दोनों टीमों ने किया है संघर्ष 

इस सत्र में अगर दिल्ली और पंजाब की बात करें तो दोनों ही टीमें संघर्ष करते हुए नजर आई हैं. दिल्ली के बल्लेबाज और गेंदबाज़ दोनों ही देर से फॉर्म में वापस आएं हैं. इसके अलावा अगर बात पंजाब की करें तो टीम लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है. ऐसे में टीम को अपने आखिरी के दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा. टीम के लिए अभी तक धवन ने शानदार प्रदर्शन किया है. टीम को उम्मीद होगी कि वो इस मैच में कुछ ऐसा ही धमाल कर सकते हैं. 

Dream 11 Prediction

कप्तान- मिचेल मार्श

उपकप्तान- अक्षर पटेल

विकेटकीपर- फिल सॉल्ट

बल्लेबाज- शिखर धवन, शाहरुख खान, डेविड वॉर्नर, राइली रूसो

ऑलराउंडर- सैम करन, अक्षर पटेल, मिचेल मार्श

गेंदबाज- नाथन एलिस, अर्शदीप सिंह, कुलदीप यादव

Probable XI Of DC

डेविड वार्नर (कप्तान), फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), मिचेल मार्श, एनरिक नार्जे, अमन हकीम खान, अक्षर पटेल, प्रवीण दुबे, कुलदीप यादव, ईशांत शर्मा, खलील अहमद, मुकेश कुमार, मनीष पांडे. 

Probable XI Of Punjab Kings

प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन (c), लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (wk), सैम कुरेन, सिकंदर रजा, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, ऋषि धवन, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, कगिसो रबाडा.

Trending news