नीलकमल सिंह का नया गाना 'माथ पs महादेव' हुआ रिलीज, देखें वीडियो
topStories0hindi1258249

नीलकमल सिंह का नया गाना 'माथ पs महादेव' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

Bhojpuri Bolbam Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh)आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. बहुत कम समय में ही उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. नीलकमल सिंह के गानों को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है.

नीलकमल सिंह का नया गाना 'माथ पs महादेव' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

पटना:Bhojpuri Bolbam Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh)आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. बहुत कम समय में ही उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. नीलकमल सिंह के गानों को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. लगभग हर सप्ताह उनका नया गाना रिलीज होते रहता है. नीलकमल सिंह का गाना रिलीज होने ने के साथ ही यूट्यूब पर तेजी से वायरल होता है. सावन महीने में नीलकमल सिंह ने बाबा भोलेनाथ को समर्पित अपना नया गाना 'माथ पs महादेव' (Math Pa Mahadev)रिलीज किया है. रिलीज होने के साथ ही इस गाने ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. 

'माथ पs महादेव' हुआ वायरल 
15 जुलाई को रिलीज हुआ भोजपुरी सुपरस्टार सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh)का नया गाना 'माथ पs महादेव' (Math Pa Mahadev)ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. फैंस को नीलकमल का नया गाना खूब पसंद आ रहा है. गाने के वीडियो में नीलकमल ने जबदस्त डांस किया है. फैन्स को इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह की एक्टिंग पसंद आ रही है. 

ये भी पढ़ें- सावन में 'चूड़ी हरियर' पहनकर छा गईं सबा खान, प्रीति की आवाज ने मचाया हंगामा

4 हजार से ज्यादा लोगों ने किया लाइक 
नीलकमल सिंह के साथ इस गाने के वीडियो में सृष्टि उत्तराखंडी को देखा जा सकता है. सृष्टि उत्तराखंडी इस गाने में काफी खूबसूरत लग रही हैं. दोनों की जोड़ी को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सुपरहिट माना जाता है. फैंस इस जोड़ी को लगातार अपना प्यार दे रहे हैं. नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी की जोड़ी को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में  सुपरहिट माना जाता है. नीलकमल सिंह के इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखा है और आर्या शर्मा ने इसे म्यूजिक दिया है.  खबर लिखे जाने तक इस गाने को 4 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जबकि 400 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. इस गाने को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

Trending news