नीलकमल सिंह का नया गाना 'जाटा से झाटा लागे' हुआ रिलीज, देखें वीडियो
Advertisement

नीलकमल सिंह का नया गाना 'जाटा से झाटा लागे' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

New Bhojpuri Bol Bam Song: भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh)ने बहुत कम समय में ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. दर्शकों के बीच नीलकमल सिंह को लेकर जबरदस्त दीवानगी देखने को मिलती है.

नीलकमल सिंह का नया गाना 'जाटा से झाटा लागे' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

पटना:New Bhojpuri Bol Bam Song: भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh)ने बहुत कम समय में ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. दर्शकों के बीच नीलकमल सिंह को लेकर जबरदस्त दीवानगी देखने को मिलती है. लगभग हर सप्ताह उनका कोई न कोई गाना रिलीज होते रहता है. नीलकमल सिंह का गाना रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगता है. नीलकमल सिंह ने सावन से पहले बाबा भोलेनाथ को समर्पित अपना नया गाना 'जाटा से झाटा लागे' (jata se jhaata lage)रिलीज किया है. रिलीज के हाने के साथ ही इस गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. 

बाबा की भक्ति में लीन 
8 जुलाई को रिलीज हुआ भोजपुरी सुपरस्टार सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh)का नया गाना 'जाटा से झाटा लागे' ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस गाने में नीलकमल बाबा भोलेनाथ की भक्ति में पूरी तरह लीन दिख रहे हैं. फैन्स को इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह की एक्टिंग खूब पसंद आ रही है. 8 जुलाई को रिलीज इस गाने को अब तक तीन लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- अंकुश राजा का नया गाना 'हरियर साड़ी में सोमारी' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

गानें में नीलकमल और सृष्टि उत्तराखंडी की जोड़ी
नीलकमल सिंह के इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखा है और आर्या शर्मा ने इसे म्यूजिक दिया है. नीलकमल ने इस गाने के वीडियो में सृष्टि उत्तराखंडी को देखा जा सकता है. सृष्टि उत्तराखंडी इस गाने में काफी खूबसूरत लग रही हैं. दोनों की जोड़ी को फैंस लगातार अपना प्यार दे रहे हैं. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 21 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जबकि 1 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. इस गाने को नीलकमल सिंह के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. बता दें कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी की जोड़ी को सुपरहिट माना जाता है. इस जोड़ी का पिछला गाना 'कबो खुशी कबो गम दी' काफी वायरल हुआ था. 

Trending news