खेसारी लाल और रक्षा गुप्ता के इस गाने ने बारिश में भी लगा दी आग, वीडियो वायरल
Advertisement

खेसारी लाल और रक्षा गुप्ता के इस गाने ने बारिश में भी लगा दी आग, वीडियो वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव को उनकी अभिनय क्षमता के दम पर जितनी प्रसिद्धी मिली उससे ज्यादा उनकी गायकी को लोगों ने पसंद किया है. खेसारी लाल यादव के आवाज के दीवाने पूरी दुनिया में लोग हैं.

(खेसारी लाल और रक्षा गुप्ता)

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव को उनकी अभिनय क्षमता के दम पर जितनी प्रसिद्धी मिली उससे ज्यादा उनकी गायकी को लोगों ने पसंद किया है. खेसारी लाल यादव के आवाज के दीवाने पूरी दुनिया में लोग हैं. ऐसे में खेसारी लाल यादव का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल होने लगता है. ऐसे में खेसारी लाल यादव की आगामी फिल्म के एक गाने ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचा दिया है. 

खेसारी लाल यादव और प्रिया सिंह राजपूत के आवाज में गाए इस गाने 'रंगरेजा हो' को यूट्यूब पर दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री रक्षा गुप्ता नजर आ रही हैं. इस गाने में रक्षा की अदाओं और बारिश में खेसारी के साथ भींगकर हो रहा उनका रोमांस सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है. फिल्म 'राऊडी इंस्पेक्टर' के इस गाने को जिसने भी देखा उसके पसीने उतर आए. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल और रक्षा गुप्ता के बीच का रोमांस और उनकी केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. 

खेसारी लाल यादव और रक्षा गुप्ता के इस गाने 'रंगरेजा हो' को टीम फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 260,615 से ज्यादा लोगों ने देखा है और इसे 28 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- आजमगढ़ में जीत के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा निरहुआ का यह गाना

खेसारी लाल यादव और रक्षा गुप्ता के इस गाने 'रंगरेजा हो' के बोल अरविंद तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत ओम झा ने दिया है. बता दें कि इस फिल्म के निर्देशक शंकर हैं और इसके निर्माता की भूमिका महानकाली दिवाकर निभा रहे हैं. 

Trending news