खेसारी लाल यादव के लेटेस्ट भोजपुरी गाना 'आजा रील पे देखावतानी' ने मचाया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1209157

खेसारी लाल यादव के लेटेस्ट भोजपुरी गाना 'आजा रील पे देखावतानी' ने मचाया हंगामा

खेसारी लाल यादव और सुपरहिट गायिका पलक पांडे की जुगलबंदी में 'आजा रील पे देखावतानी' आज ही रिलीज हुआ है और इस वीडियो ने जमकर बवाल मचा रखा है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री रक्षा गुप्ता नजर आ रही हैं. 

(खेसारी लाल यादव)

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. खेसारी ने अपने अभिनय से जितना दर्शकों के दिलों पर राज किया उनकी आवाज को लेकर भी भोजपुरिया समाज के लोगों की दीवानगी उतनी ही है. खेसारी लाल यादव का कोई गाना हो और वह रिलीज के साथ ही हंगामा ना मचाए ऐसा हो ही नहीं सकता है. ऐसे में खेसारी लाल यादव का एक गाना आज ही रिलीज किया गया है जिसने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है.

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और सुपरहिट गायिका पलक पांडे की जुगलबंदी में 'आजा रील पे देखावतानी' आज ही रिलीज हुआ है और इस वीडियो ने जमकर बवाल मचा रखा है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री रक्षा गुप्ता नजर आ रही हैं. रक्षा और खेसारी की जोड़ी पहले से ही धमाल मचाती रही है. इस गाने के वीडियो में दोनों का अंदाज बेहद हंगामेदार है. इस गाने के वीडियो में खेसारी और रक्षा की अदाएं, रोमांस और केमिस्ट्री ऐसी है कि इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. 

खेसारी लाल यादव और रक्षा गुप्ता के इस सुपरहिट गाने 'आजा रील पे देखावतानी' के वीडियो के बोल और इसका संगीत कृष्णा बेदर्दी ने दिया है. वहीं इसको डायरेक्ट विभांषु तिवारी ने किया है. गाने के वीडियो को कोरियोग्राफ असलम खान ने किया है. वहीं इसे एडिट आर निन्जा ने किया है. 

ये भी पढ़ें- माधुरी के रंग में रंगी रानी चटर्जी, ढूंढ रही हैं अपने लिए एक साथी

खेसारी लाल यादव और रक्षा गुप्ता के इस सुपरहिट गाने 'आजा रील पे देखावतानी' के वीडियो को ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के यूट्यूब पर आप देख सकते हैं जहां इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ हंगामा मचा रखा है और इस वीडियो को अब तक 878,678 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 1 लाख 22 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

Trending news