खेसारी लाल और तनुश्री का सुपरहिट रोमांस मचा रहा हंगामा, व्यूज 198 मिलियन पार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1257689

खेसारी लाल और तनुश्री का सुपरहिट रोमांस मचा रहा हंगामा, व्यूज 198 मिलियन पार

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव का जलवा आज भी बरकरार है. खेसारी के अभिनय और गायकी के दीवाने बड़ी संख्या में लोग हैं. खेसारी ने अपनी गायकी और अभिनय दोनों से भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के दिलों पर राज करना जारी रखा है.

(खेसारी लाल यादव और तनुश्री)

पटना : भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव का जलवा आज भी बरकरार है. खेसारी के अभिनय और गायकी के दीवाने बड़ी संख्या में लोग हैं. खेसारी ने अपनी गायकी और अभिनय दोनों से भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के दिलों पर राज करना जारी रखा है. खेसारी लाल यादव के दीवाने उनके नए पुराने सभी गानों को यूट्यूब पर जमकर सर्च करते रहते हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा की हॉट गर्ल तनुश्री ने भी अपने हॉट और बोल्ड अदाओं से भोजपुरी दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. ऐसे में इन दोनों की जोड़ी को भोजपुरी के दर्शकों का खूब प्यार मिला है. 

खेसारी लाल यादव और तनुश्री की सुपरहिट फिल्म 'ज्वाला' का सुपरहिट गाना 'भतार मजा बाहरी' ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को 198 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह सिलसिला अब भी जारी है. खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने में तनुश्री का रोमांस ऐसा है कि इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ तनुश्री की केमिस्ट्री एकदम जहर है वहीं दोनों के बीच का रोमांस ऐसा कातिलाना कि इसने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. 

फिल्म 'ज्वाला' के इस सुपर रोमांटिक गाने 'भतार मजा बाहरी' के वीडियो में दर्शक दोनों के रोमांस को खूब पसंद कर रहे हैं और इस वजह से इस वीडियो को इतनी बार देखा जा रहा है. इस सुपर रोमांटिक गाने 'भतार मजा बाहरी' को खेसारी लाल यादव और सरोदी ने गाया है. वहीं इस फिल्म में बात करें तो खेसारी लाल यादव, तनुश्री चटर्जी, शीतल अहिराओ, अवधेश मिश्रा, संजय वर्मा और आशुतोष खरे ने मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म के इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और इसका संगीत अविनाश झा घुंघरू जी ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- 'नाच रे पतरकी 2.0' के जरिए कल्लू और आकांक्षा ने मचाया धमाल, व्यूज 138 मिलियन के पार 

खेसारी लाल यादव और तनुश्री की सुपरहिट फिल्म 'ज्वाला' के इस सुपर रोमांटिक गाने 'भतार मजा बाहरी' के इस गाने को आप नुपूर भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस गाने ने गदर मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को यहां 198,715,775 से ज्यादा लोगों ने देखा है और वहीं इस वीडियो को 3 लाख 73 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news