Lalu Yadav Health: लालू यादव के स्वस्थ होने की कामना के लिए कन्हैली गांव के लोगों ने की पूजा, RJD नेता मनीष यादव रहे मौजूद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1248722

Lalu Yadav Health: लालू यादव के स्वस्थ होने की कामना के लिए कन्हैली गांव के लोगों ने की पूजा, RJD नेता मनीष यादव रहे मौजूद

पटना: Lalu Yadav Health: बीते रविवार से राजद के सुप्रीमो अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव अस्वस्थ होने के कारण अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं, राजद के कार्यकर्ताओं ने लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य के लिए पूजा अर्चना शुरू कर दी है. जिसमें सैंकड़ो लोग शामिल है.

 

(फाइल फोटो)

पटना: Lalu Yadav Health: बीते रविवार से राजद के सुप्रीमो अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव अस्वस्थ होने के कारण अस्पताल में भर्ती हैं. डॉक्टरों के अनुसार अभी उनकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है. उनके अस्वस्थ होने की खबर सुनने के बाद से लोग उनके स्वस्थ होने के लिए पूजा अर्चना कर रहे हैं. वहीं, राजद के कार्यकर्ताओं ने लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य के लिए पूजा अर्चना शुरू कर दी है. जिसमें सैंकड़ो लोग शामिल है.

बेहतर स्वास्थ्य के लिए लोगों ने पूजा अर्चना
दरअसल, बीते रविवार को लालू यादव अपने घर पर सीढ़ियों से गिर गए थे. जिसके बाद उन्हें आनन फानन एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें दो महीने के लिए बेड रेस्ट को कहा है. लेकिन उनकी तबियत में सुधार नहीं आने के वजह से बेहतर इलाज के लिए उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती करवाया गया है. उनके स्वास्थ्य को लेकर नरपतगंज विधानसभा के कन्हैली गांव के प्रसिद्ध शिव पार्वती मंदिर में राजद के कार्यकर्ताओं ने उनके स्वस्थ होने के लिए पूजा अर्चना की है. जिसमें राजद नेता मनीष यादव के साथ सैकड़ों लोगों ने मंदिर में महाआरती कर लालू  के जल्द स्वस्थ होने के लिए भगवान शिव और माता पार्वती का आशीर्वाद मांगा है. मंदिर में मौजूद दर्जनों महिलाओं समेत सभी कार्यकर्ता भावूक नजर आए और हाथों में लालू की तस्वीर लिए उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करते दिखे. 

पहले से बेहतर है तबीयत
बता दें कि लालू यादव का इलाज फिलहाल दिल्ली स्थित एम्स में चल रहा हैं. वहीं उनके स्वास्थ्य को लेकर तेज प्रताप यादव ने बताया कि लालू यादव की तबीयत में पहले से काफी सुधार है. उनके दाएं हाथ, कमर और दाएं पैर के अंगूठे में चोट आई है, इन चोट को ठीक होने में थोड़ा समय लगेगा. बता दें कि बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी लगातर लालू यादव के स्वास्थ के बारे जानकारी ले रहे हैं.

ये भी पढ़िये: लालू यादव की तबीयत पर पशुपति पारस ने बताई अफवाहों की सच्चाई

Trending news