Bihar News: जीतनराम मांझी मांग रहे एक और मंत्री पद, HAM संरक्षक से अचानक मिलने पहुंचे डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2155967

Bihar News: जीतनराम मांझी मांग रहे एक और मंत्री पद, HAM संरक्षक से अचानक मिलने पहुंचे डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी

Bihar News: बिहार में एक बार फिर से कैबिनेट विस्तार को लेकर माहौल गर्म है. जानकारी के अनुसार आज नीतीश कैबिनेट का विस्तार होना था, लेकिन कुछ कारणों की वजह से ये कार्यक्रम रद्द हो गया है. वहीं, इसी बीच नीतीश कैबिनेट में जीतन राम मांझी ने भी एक पद की मांग कर रहे है.

Bihar News: जीतनराम मांझी मांग रहे एक और मंत्री पद, HAM संरक्षक से अचानक मिलने पहुंचे डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी

Patna: Bihar News: बिहार में एक बार फिर से कैबिनेट विस्तार को लेकर माहौल गर्म है. जानकारी के अनुसार आज नीतीश कैबिनेट का विस्तार होना था, लेकिन कुछ कारणों की वजह से ये कार्यक्रम रद्द हो गया है. वहीं, इसी बीच नीतीश कैबिनेट में जीतन राम मांझी ने भी एक पद की मांग कर रहे है. इसी बीच उनसे मिलने के लिए सम्राट चौधरी पहुंच गए हैं.

HAM के संरक्षक जीतन राम मांझी और राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सुमन से मुलाकात करने के बाद डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में 40 सीट जीतने के लिए जो रूपरेखा बना रहे हैं उसकी तैयारी की जा रही है. मंत्रिमंडल का विस्तार मुख्यमंत्री का विशेष अधिकार है उनको तय करना है. जीतन राम मांझी ने हमेशा ही सहयोग किया है और ये काफी है. 

सहयोगी दल हैं नाराज 

नीतीश कुमार के NDA में वापस आने के बाद से ही उनके सहयोगी दल में नाराजगी की बात सामने आई थी. वहीं, सीट बंटवारे को लेकर भी उपेंद्र कुशवाहा, जीतनराम मांझी, पशुपति पारस सहित तमाम दल नाराज चल रहे हैं. बीजेपी लगातार अपने सहयोगी दलों की इस नाराजगी को दूर करने की कोशिश में लगी हुई है. इसी बीच डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी आज जीतनराम मांझी के आवास पर पहुंचे. जानकारी के अनुसार सीट बंटवारे को लेकर जीतन राम मांझी नाराज चल थे. इसके अलावा बिहार के कैबिनेट विस्तार में भी उन्होंने एक मंत्री पद मांगा था.

कहा जा रहा था कि बीजेपी हालांकि उनकी इस मांगों को पूरा नहीं कर ही है, जिस वजह से वो नाराज हैं. इसी नाराजगी को दूर करने के लिए सम्राट चौधरी आज जीतनराम मांझी से मिलने पहुंचे. बता दें कि इससे पहले केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने भी जीतनराम मांझी के बेटे और बिहार सरकार में मंत्री संतोष मांझी से बातचीत की थी. इस मुलाकात के बाद दोनों ही नेताओं ने कहा था कि NDA में सब कुछ ठीक है.

 

Trending news