IPL Auction 2022: बिहार-झारखंड के 17 खिलाड़ियों की किस्मत दांव पर,जानिए कौन-कौन है शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1086639

IPL Auction 2022: बिहार-झारखंड के 17 खिलाड़ियों की किस्मत दांव पर,जानिए कौन-कौन है शामिल

Bihar Jharkhand Cricketers in IPL 2022 Auction: कुल 590 खिलाड़ियों को नीलामी के लिए चुना गया है. जिसमें बिहार और झारखंड के कुल 17 खिलाड़ियों का भी नाम है.

IPL Auction 2022: बिहार-झारखंड के 17 खिलाड़ियों की किस्मत दांव पर,जानिए कौन-कौन है शामिल

IPL Auction 2022​: आईपीएल 2022 के लिए ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को होना है. इसमें 10 फेंचाइजी बोली लगाएंगे. इस सूची में कुल 590 खिलाड़ियों को नीलामी के लिए चुना गया है. जिसमें बिहार और झारखंड के कुल 17 खिलाड़ियों का भी नाम है जिनको नीलामी में शामिल किया जाएगा.

  1. 12 और 13 फरवरी को होगा आईपीएल का ऑक्शन
  2. 590 खिलाड़ियों को नीलामी के लिए चुना गया है

बिहार के 6 खिलाड़ियों की किस्मत दांव पर
बिहार के कुल 6 खिलाड़ियों का नाम इस लिस्ट में है जिनको नीलामी के लिए चुना गया है. इसमें अभिजीत साकेत, प्रत्युष सिंह, विपुल कृष्णा, लखन राजा, अनुन्य सिंह, अनुज राज का नाम शामिल है. इन सभी खिलाड़ियों का रिजर्व प्राइस 20 लाख रुपये है. नीलामी में इन प्लेयर्स पर खास तौर पर नजर होगी.

ये भी पढ़ें-सैम कुरेन का विकल्प बन सकते हैं ये 3 ऑलराउंडर, एक ने अपने देश को जिताया है T20 World Cup

झारखंड के 11 खिलड़ियों का नाम शामिल
झारखंड के 11 खिलाड़ियों का नाम नीलामी की लिस्ट में है. इसमें सौरभ तिवारी, शाहबाज नदीम, विराट सिंह, अंकुल रॉय, उत्कर्ष सिंह, सुशांत मिश्रा, वरुण एरोन, इशान जग्गी, राहुल शुक्ला, शुभम सिंह और ईशान किशन का नाम शामिल है. 
 
ईशान किशन पर होगी निगाह
वहीं, सौरभ तिवारी, शाहबाज नदीम, वरुण एरोनस, ईशान किशन, राहुल शुक्ला और इशान जग्गी पहले भी आईपीएल में खेल चुके हैं. इन सभी खिलाड़ियों में ईशान किशन का रिजर्व प्राइस सबसे अधिक 2 करोड़ रुपये रखा गया है. टी-20 वर्ल्ड कप से पहले सभी की निगाह इस बार इशान किशन पर होगी. ईशान किशन पिछली बार मुंबई इंडियंस की टीम से खेले थे.

ये भी पढ़ें-IPL से पहले धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स ने रचा इतिहास, बनी ये कारनामा वाली पहली फ्रेंचाइजी

Trending news