खेसारी लाल यादव का यह इंस्टाग्राम पोस्ट मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल
Advertisement

खेसारी लाल यादव का यह इंस्टाग्राम पोस्ट मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल

Khesari Lal Yadav Instagram Post: भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव के अभिनय से ज्यादा उसकी गायकी के दीवाने भोजपुरी में लोग हैं. खेसारी लाल यादव के गाने इसलिए रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचाने लगते हैं.

(खेसारी लाल यादव)

पटना : Khesari Lal Yadav Instagram Post: भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी लाल यादव के अभिनय से ज्यादा उसकी गायकी के दीवाने भोजपुरी में लोग हैं. खेसारी लाल यादव के गाने इसलिए रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचाने लगते हैं. खेसारी लाल यादव का एक लेटेस्ट रिलीज गाना 'सइयां के मुस्की' ने जबर्दस्त हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

ऐसे में खेसारी लाल यादव ने इंस्टाग्राम पर इसी गाने पर अभिनेत्री के साथ एक नया वीडियो बनाकर शेयर किया है, जिसमें वह अपनी को-एक्ट्रेस के साथ जमकर ठुमका लगा रहे हैं. खेसारी लाल यादव और उनकी को-एक्ट्रेस का ठुमका लगाते ये वीडियो इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को महज दो दिन में एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. खेसारी लाल यादव के चाहनेवाले और प्रशंसक इसपर जमकर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं.

खेसारी लाल यादव ने इंस्टाग्राम पर अपने गाने ‘सइयां के मुस्की’ पर डांस कर ऐसा धमाल मचाया है कि इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों ही कलाकारों की कैमिस्ट्री और उनका रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. खेसारी लाल यादव के इंस्टाग्राम पर 2.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. खेसारी लाल यादव का एक लेटेस्ट भोजपुरी गाना 'सईयां के मुस्की' ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. इस गाने के वीडियो ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. वीडियो में खेसारी लाल यादव और अभिनेत्री के बीच सुपरहॉट रोमांस देखने को मिल रहा है जिसे देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ अभिनेत्री का रोमांस और केमिस्ट्री शानदार है.

खेसारी लाल यादव के इस लेटेस्ट सॉन्ग 'सईयां के मुस्की' के वीडियो को ब्लू बिट्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. इस वीडियो ने यहां रिलीज के साथ हंगामा मचा रखा है. इसे अब तक रिलीज के बाद से 1,357,997 से ज्यादा व्यूज और 1 लाख 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. खेसारी लाल यादव के इस लेटेस्ट सॉन्ग 'सईयां के मुस्की' को खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज से भी सजाया है. वहीं इस गाने को अखिलेश कश्यप और मनु साहू ने लिखा है. इसका संगीत रौशन सिंह और गोलू गुलजार ने तैयार किया है. जबकि वीडियो को आर्यन देव ने डायरेक्ट किया है. इसके निर्माता इशान और विवेक हैं.

Trending news