Firing: जहानाबाद में देर रात बड़ी मस्जिद के पास हुई फायरिंग, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1216657

Firing: जहानाबाद में देर रात बड़ी मस्जिद के पास हुई फायरिंग, आरोपी गिरफ्तार

जहानाबाद में बड़ी मस्जिद के पास शरारती तत्वों के द्वारा फायरिंग का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि शनिवार को देर रात मस्जिद के पास फायरिंग की गई. जिसके बाद वहां पर चारो तरफ अफरा तफरी का माहौल बन गया. फायरिंग की वजह से पूरे इलाके में सनसनी मच गई.

(फाइल फोटो)

Jahanabad: जहानाबाद में बड़ी मस्जिद के पास शरारती तत्वों के द्वारा फायरिंग का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि शनिवार को देर रात मस्जिद के पास फायरिंग की गई. जिसके बाद वहां पर चारो तरफ अफरा तफरी का माहौल बन गया. फायरिंग की वजह से पूरे इलाके में सनसनी मच गई. हालांकि इस घटना में किसी प्रकार के नुकसान नहीं हुआ. स्थानीय लोगों ने युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. 

पहले से है आपराधिक रिकॉर्ड
युवक शहर के ठाकुरबाड़ी मुहल्ले का रहने वाला है. उसका नाम शुभम बताया जा रहा है. पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक उसपर पहले से ही कई मुकदमे दर्ज है.  जानकारी के मुताबिक देर रात शनिवार को बड़ी मस्जिद के पास आदिल नाम का लड़का पानी लेकर सड़क पार कर रहा था. उसी दौरान स्कूटी पर सवार शुभम ने आदिल के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी. गोली आदिल के पास से होकर निकल गई. वही गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने फायरिंग कर रहे युवक को पकड़ लिया. इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. 

मस्जिद के पास सैनिक बल तैनात
वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय और नगर थानाध्यक्ष निखिल कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए. जिसके बाद आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया. इस मामले में एसडीपीओ अशोक पांडेय ने कहा कि पकड़ा गया युवक शुभम कुमार है जो कि ठाकुरबाड़ी मुहल्ले का रहने वाला है. उसके खिलाफ पहले से ही कई आपराधिक रिकॉर्ड है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. फिलहाल स्थिति पूरी नियंत्रण में है. मस्जिद के आसपास सुरक्षा बलों का तैनाती कर दी गई है. 

ये भी पढ़िये: Aaj ka Rashifal: कैसा आपका दिन, क्या है मेष वृष कर्क कन्या कुंभ मीन का हाल

Trending news