Liquor Smuggling: मधेपुरा में उत्पाद टीम ने भारी मात्रा में की शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1206773

Liquor Smuggling: मधेपुरा में उत्पाद टीम ने भारी मात्रा में की शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

बिहार में शराबबंदी के बाद भी शराब की तस्कीर लगातार जारी है. साथ ही लोगों ने शराब पीने पर कोई पांबदी नहीं लगाई है. आज भी जगह-जगह पुलिस के द्वारा शराब पीते हुए शख्स की गिरफ्तारी भी हो रही है. शराबबंदी कानून को पूरी तरह से लागू करने के लिए बिहार सरकार और बिहार पुलिस अनेक कोशिशें कर रही है.

(फाइल फोटो)

Madhepura: बिहार में शराबबंदी के बाद भी शराब की तस्कीर लगातार जारी है. साथ ही लोगों ने शराब पीने पर कोई पांबदी नहीं लगाई है. आज भी जगह-जगह पुलिस के द्वारा शराब पीते हुए शख्स की गिरफ्तारी भी हो रही है. शराबबंदी कानून को पूरी तरह से लागू करने के लिए बिहार सरकार और बिहार पुलिस अनेक कोशिशें कर रही है. इसी कड़ी में मधेपुरां में उत्पाद टीम ने छापेमारी कर 84.810 लीटर शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि दो तस्कर फरार होने में कामयाब रहे.

84.810 लीटर शराब बरामद
मधेपुरा में लगातार उत्पाद टीम छापेमारी कर रही है. यह मामला मधेपुरा थाना क्षेत्र के साहुगढ के कारू टोला वार्ड नम्बर 05 का है. जहां पर मधेपुरा की उत्पाद टीम ने छापेमारी कर 750 मिली का 44 बोतलें, 375 मिली की 46 बोतलें और 180 मिली के 193 बोतलें बरामद हुई है. कुल मिलाकर 84.810 लिटर की विदेशी शराब बरामद की गई है. इसके साथ ही दो तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसमें एक तस्कर का नाम शिवम राज बताया जा रहा है और दूसरे का नाम राजा कुमार बताया गया है. इसके अलावा दो तस्कर फरार होने में कामयाब रहे. 

जेल भेजे जा रहे शराब पीने वाले लोग
वहीं, उत्पाद टीम ने ब्रेथ एनेलाइजर मशीन से सांस को विश्लेषण कर शराब पीने वाले लोगों को भी गिरफ्तार किया है. जिसमें वहां पर मौजूद निरीक्षक नीतीश कुमार के द्वारा सिन्टू कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. मधेपुरा की पुलिस और उत्पाद टीम लगातार छापेमारी कर शराबबंदी को सफल बनाने में जुटी है. 

ये भी पढ़िये: कोर्ट के आदेश पर फरार गांजा तस्कर के घर चिपकाया पोस्टर, अल्टीमेटम जारी

Trending news