Corona Update: मुजफ्फरपुर में कोरोना के 37 केस की पुष्टि, 24 घंटे में मिले दो नए मरीज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1236322

Corona Update: मुजफ्फरपुर में कोरोना के 37 केस की पुष्टि, 24 घंटे में मिले दो नए मरीज

Corona: बिहार में कोरोना संक्रमण ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है. हर रोज कोरोना संक्रमण के नए मामलों में वृद्धि देखने को मिल रही है. बिहार के मुजफ्फरपुर जिला में कोरोना के 37 नए मामलों को पुष्टि हुई है. जिसके बाद पॉजिटिव पाए गए सभी लोगों को आइसोलेशन में रखा गया है.

Corona Update: मुजफ्फरपुर में कोरोना के 37 केस की पुष्टि, 24 घंटे में मिले दो नए मरीज

मुजफ्फरपुर: Corona: बिहार में कोरोना संक्रमण ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है. हर रोज कोरोना संक्रमण के नए मामलों में वृद्धि देखने को मिल रही है. बिहार के मुजफ्फरपुर जिला में कोरोना के 37 नए मामलों को पुष्टि हुई है. जिसके बाद पॉजिटिव पाए गए सभी लोगों को आइसोलेशन में रखा गया है. पिछले 24 घंटे में जिले में कोराना के दो नए मरीज मिले है. 

सिविल सर्जन डॉ उमेश चंद्र शर्मा ने कहा अब तक किसी भी मरीज में नही है कोई गंभीर लक्ष्ण नहीं मिले हैं. इसलिए घबराने की कोई बात नहीं है. उन्होंने कम्युनिटी स्प्रेड की आशंका को सिरे से खारिज करते हुए लोगों से अपील कि लोग सावधानी बरतने के साथ साथ सरकरा द्वारा जारी किए कोविड़ नियमों को पालन करें. जिले के कई सरकारी कार्यालयों में भी कोरोना पहुंची चुकी है. लेकिन इससे घबराने की जरुरत नहीं है. 

टेस्ट के लिए जीआरपी का सहयोग
रेलवे स्टेशन पर आधा दर्जन कोरोना के मामले मिलने के बाद जांच को और बढ़ा दिया गया है. इसके लिए जिले में बाहर से आने वाले लोगों का रेलवे स्टेशन ही कोरोना टेस्ट किया जा रहा है.  इसके लिए आरपीएफ और जीआरपी से सहयोग लिया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- Crime: बांस काटने को कहा तो पड़ोसी ने पीट- पीटकर किया अधमरा, अस्पताल में भर्ती

राज्य में 133 नए मामले
बता दें कि सोमवार को राज्य स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में कोरोना के 133 नए मामलों की पहचान की गई है, जिसमे सबसे अधिक पटना में 80 नए संक्रमितों की पाए गए हैं. गया में भी 11 नए मरीज मिले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटों में कोरोना से संक्रमित 52 मरीज स्वस्थ हो गए हैं. राज्य में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या अब 774 हो गयी है जिसमें अधिकांश लोग होम आइसोलेशन में हैं.

Trending news