Bageshwar Dham Sarkar: बागेश्वर सरकार के कार्यक्रम में चैन स्नैचिंग महिला गिरोह सक्रिय, 24 महिलाओं को किया गया गिरफ्तार
Advertisement

Bageshwar Dham Sarkar: बागेश्वर सरकार के कार्यक्रम में चैन स्नैचिंग महिला गिरोह सक्रिय, 24 महिलाओं को किया गया गिरफ्तार

पटना के नौबतपुर पुलिस ने धीरेंद्र शास्त्री उर्फ बागेश्वर बाबा के कार्यक्रम से पहले यूपी बंगाल और बिहार की महिला चैन स्नेचिंग गिरोह सक्रिय है.

 (फाइल फोटो)

Patna: पटना के नौबतपुर पुलिस ने धीरेंद्र शास्त्री उर्फ बागेश्वर बाबा के कार्यक्रम से पहले यूपी बंगाल और बिहार की महिला चैन स्नेचिंग गिरोह सक्रिय है. इधर कलश यात्रा से कार्यक्रम स्थल से अब तक कई महिलाओं के गला से छीनी गई चैन के मामले में पुलिस ने महिला गिरोह के सक्रिय 24 महिला सदस्य को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार यह महिलाएं यज्ञ स्थल और बड़े मेले में जाकर महिलाओं के साथ चयन स्कैनिंग जैसी घटना को अंजाम देती हैं. पुलिस ने इन तमाम महिलाओं को गिरफ्तार कर धारा 109 के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेजने की तैयारी कर रही है. बाबा के कार्यक्रम से पहले पुलिस ने इन सभी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं, नौबतपुर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार भारद्वाज ने बताया कि धीरेंद्र शास्त्री के कलश यात्रा और कार्यक्रम स्थल से पुलिस ने 24 महिला को हिरासत में लिया गया, जिसमें से दो महिला के पास से चोरी का सामान बरामद किया गया है, बाकी अन्य महिलाओं को 109 के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय भेजा जाएगा. 

इसके अलावा कार्यक्रम को लेकर पुलिस बल की तैनाती सादी वर्दी में भी किया गया है और इस तरह की घटना को लेकर पुलिस प्रशासन भी पूरी तरह से अलर्ट मूड में है. बता दे की आज शाम 4:00 से बाबा बागेश्वर की हनुमंत कथा की शुरुआत होनी है और ऐसे में इन महिलाओं को गिरफ्तार कर पुलिस अपनी बड़ी कामयाबी मान रही है.

Trending news