BPSC Paper Leak: आर्थिक अपराध शाखा ने राजस्व अधिकारी राहुल सिंह को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1200712

BPSC Paper Leak: आर्थिक अपराध शाखा ने राजस्व अधिकारी राहुल सिंह को किया गिरफ्तार

BPSC Question Paper Leak: पुलिस अधिकारियों के मुताबिक राहुल कुमार सिंह के संबंध प्रश्नपत्र लीक करने वाले मास्टरमाइंड से थे.

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: BPSC Paper Leak: बिहार लोक सेवा आयोग (Bihar Public Service Commission) के प्रश्नपत्र लीक होने के मामले में पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने अररिया जिले में तैनात एक राजस्व अधिकारी को शनिवार को गिरफ्तार किया. इस मामले की जांच कर रही पुलिस की आथिर्क अपराध शाखा ने अररिया जिले के भागमा प्रखंड में तैनात राजस्व अधिकारी राहुल कुमार सिंह के खिलाफ गत नौ मई को प्राथमिकी दर्ज की थी.

राहुल का पेपर लीक के मास्टरमाइंड से कनेक्शन
पुलिस अधिकारियों के मुताबिक राहुल कुमार सिंह के संबंध प्रश्नपत्र लीक करने वाले मास्टरमाइंड से थे. अधिकारियों ने कहा, 'हमने राहुल के किराये के घर पर छापा मारा था. वहां से कुछ प्रश्नपत्र, बैंक के पासबुक, पैनकार्ड की प्रतियां आदि जब्त की गई है.'उक्त अधिकारी को आगे की पूछताछ के लिए जल्द ही पटना लाया जाएगा. 

किराए के मकान में रहता था राहुल
बता दें कि राजस्व अधिकारी राहुल कुमार पिछले 5 माह से बरबन्ना पंचायत वार्ड संख्या नौ में किराये के घर में रहता था. जानकारी के अनुसार, आर्थिक अपराध थाना में 9 मई को मामला संख्या 20/2022 दर्ज किया है जिसको लेकर टीम ने छापेमारी की है. इसमें बिहार परीक्षा नियंत्रण अधिनियम 1981 भी दर्ज है. 

40 मिनट तक चली रेड
सूत्रों की मानें तो राजस्व अधिकारी राहुल कुमार की पटना में गिरफ्तारी हो गई है. इसीलिए टीम उसके घर की चाबी अपने साथ लेकर आई थी. करीब 40 मिनट तक  छापेमारी की गई. हालांकि. इस दौरान किसी को प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी गई. 

(आईएएनएस)

Trending news