Bihar: हथियार के बल पर नाबालिग से छेड़खानी का बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर किया वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1205468

Bihar: हथियार के बल पर नाबालिग से छेड़खानी का बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर किया वायरल

बिहार के खगड़िया में एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी का मामला सामने आ रहा है. खगड़िया में दो युवकों ने एक नाबालिग लड़की के साथ पहले छेड़खानी की और फिर उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

Bihar: हथियार के बल पर नाबालिग से छेड़खानी का बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर किया वायरल

खगड़ियाः बिहार के खगड़िया में एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी का मामला सामने आ रहा है. खगड़िया में दो युवकों ने एक नाबालिग लड़की के साथ पहले छेड़खानी की और फिर उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. घटना खगड़िया के पौड़ा ओपी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है.  

दोनों आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज 
पीड़ित लड़की ने जब पूरी घटना की जानकारी अपने परिवार वालों को दी, तो परिवार वाले सदमें में आ गए. फिर परिजनों ने दोनों आरोपी युवक के खिलाफ पौड़ा ओपी में लिखित शिकायत का आवेदन दिया. लेकिन पुलिस  ने कोई कार्रवाई नहीं की. तब जाकर पिङित परिवार वाले खगड़िया  पहुंचकर पुलिस प्रशासन के बरीये अधिकारी से मिलकर आवेदन किया. तब जाकर दोनों आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज  किया गया.  

यह भी पढ़े- भागलपुर में हवाई सेवा शुरू न होने पर लोगों ने ली भगवान की शरण, किया कुछ ऐसा..

शौच के लिए निकली थी बच्ची 
पीड़ित परिवार वालो ने बताया कि उनकी बच्ची शौच के लिए घर से निकली थी. इसी दौरान गांव के ही दो युवकों ने जबरन पकड़कर उसके साथ उसको बंदूक दिखाकर छेड़खानी की और फिर वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. ऐसे में सवाल उठता है कि ऐसे संगीन मामले में पुलिस को त्वरित कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार करना चाहिए था. लेकिन पौड़ा थाना प्रभारी ने कार्रवाई करने के बजाय मामले को जांच का विषय बताने लगे. हालांकि एसपी के निर्देश पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. 
(Report-Hitesh Kumar)

यह भी पढ़े- अनिश्चितकालीन हड़ताल पर पर बैठे बिहार विशेष सर्वेक्षण संविदा कर्मी, जानिए क्या है मांगें

Trending news