येलो कलर के लहंगे में भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता ने ढाया कहर, वीडियो और तस्वीरें वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1213746

येलो कलर के लहंगे में भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता ने ढाया कहर, वीडियो और तस्वीरें वायरल

रक्षा गुप्ता ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के साथ ही पर्दे पर तहलका मचाना शुरू कर दिया है. वह अपने प्रशंसकों और चाहनेवालों के साथ जुड़े रहने के लिए लगातार इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो अपडेट करती रहती हैं.

(रक्षा गुप्ता)

पटनाः भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री रक्षा गुप्ता आज किसी पहचना की मोहताज नहीं हैं. रक्षा गुप्ता के पास ढेर सारे प्रोजेक्ट्स हैं जिस पर वह काम कर रही हैं. वह सोशल मीडिया अकाउंट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. रक्षा गुप्ता को चाहनेवाले भी बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं, ऐसे में उनके इंस्टाग्रम अकाउंट पर उनको फॉलो करनेवालों की संख्या 51K से ज्यादा है.

रक्षा गुप्ता ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के साथ ही पर्दे पर तहलका मचाना शुरू कर दिया है. वह अपने प्रशंसकों और चाहनेवालों के साथ जुड़े रहने के लिए लगातार इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो अपडेट करती रहती हैं. भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव के साथ रक्षा गुप्ता की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. रक्षा गुप्ता जितनी सादगी से भरी हैं उनका सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस लुक भी दर्शकों को उतना ही भाता है.

रक्षा गुप्ता की अदाओं के दीवाने बड़ी संख्या में दर्शक हैं. ऐसे में रक्षा गुप्ता ने येलो लहंगे में किसी सेट से अपनी तस्वीरें पोस्ट की है. जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. रक्षा की इन तस्वीरों ने लोगों का दिल जीत लिया है. इसके साथ ही येलो कलर के लहंगे में रक्षा गुप्ता ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है. इस वीडियो में भी वह अपनी अदाओं से लोगों को घायल करती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raksha Gupta (@rakshaguptaofficial)

रक्षा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें पोस्ट की है उसमें उनकी सादगी देखते ही बनती है. रक्षा गुप्ता को जानने वाले लोग उनकी इस अदा को देखकर भरोसा ही नहीं कर पाते हैं. आपको बता दें कि रक्षा को लोग उनकी बोल्ड लुक की वजह से जानते हैं लेकिन उनके सादगी भरे अंदाज ने भी लोगों को दीवाना बना रखा है. रक्षा गुप्ता को चाहनेवाले उनकी इस अदा पर भी जान न्यौछावर किए जडा रहे हैं. रक्षा के दीवाने उनकी इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

Trending news