बेगूसराय में अपराधियों ने 5 लाख रंगदारी नहीं मिलने पर की फायरिंग, करतूत CCTV में कैद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1210214

बेगूसराय में अपराधियों ने 5 लाख रंगदारी नहीं मिलने पर की फायरिंग, करतूत CCTV में कैद

Crime:  बिहार के बेगूसराय में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं. अपराधियों का मनोबल अब सातवे आसमान पर है. रंगदारी की मांग के साथ जान से मारने की धमकी और चुनौती देते हुए फायरिंग अपराधियों के खौफनाक मंसूबो को दर्शाने से इंकार नहीं किया जा सकता. 

बेगूसराय में अपराधियों ने 5 लाख रंगदारी नहीं मिलने पर की फायरिंग, करतूत CCTV में कैद

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं. अपराधियों का मनोबल अब सातवे आसमान पर है. रंगदारी की मांग के साथ जान से मारने की धमकी और चुनौती देते हुए फायरिंग अपराधियों के खौफनाक मंसूबो को दर्शाने से इंकार नहीं किया जा सकता. रंगदारी नहीं देने पर फायरिंग और केस होने के बाद मामले नहीं उठाने पर गोलीबारी से पूरे परिवार के लोग दहशत के साए में जीने को बेबस हैं. मानों परिवार वालों के एक एक सांस पर जैसे अपराधियों का कब्जा हो. पूरा मामला नगर थाना क्षेत्र के हेमरा चौक की बताई जा रही है.

बदमाशों ने की थी 5 रंगदारी की मांग

पीड़ित हेमरा चौक निवासी अनिल कुमार उर्फ ठाकुर सिंह ने बताया कि 15 मई की शाम को घर पर चढ़कर बदमाशों ने 5 लाख रंगदारी की मांग की और नहीं देने पर पूरे परिवार को जान मारने की धमकी तक दे दिया. अपराधियों ने इस धमकी के बाद घर पर दो राउंड गोलीबारी भी किया. जब रंगदारी एवं फायरिंग करने की सूचना नगर थाने दर्ज कराया, तो बदमाश आगबबूला हो उठा और अपने बेखौफ होने का परिचय देते हुए खुले आम 3 जून की रात्रि में केस उठाने को कहकर 4- 5 राउंड फायरिंग कर पुलिस को खुली चुनौती देते हुए मौके से फरार हो गया. जिस घटना में अपराधियों की सारी करतूत सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई.

वारदात की सूचना से पुलिस के उड़े होश

इस वारदात की सूचना मिलते ही नगर थाने पुलिस के होश उड़ गए. पुलिस टीम ने मौके से एक खोखा बरामद किया है. घटना की अनुसंधान करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. आपको बता दें कि पीड़ित खेतिहर किसान हैं. इसके साथ ही शहर में किराए पर मकान लगाकर उस किराया से अपने परिवार का भरण पोषण कर जीवन निर्वहन करता है. पूरे मामले में अबतक अपराधी जहां पुलिस की पकड़ से बाहर है. वहीं अपराधियों की खौफनाक मंसूबों से पूरे परिवार दहशत के साए में जीने को मजबूर दिख रहे हैं और पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही है.  

(रिपोर्ट- जितेंद्र कुमार)

यह भी पढ़े- Bihar: ट्रक एसोसिएशन ने खनन मंत्री से कहा- बालू वाली गाड़ियों से अवैध उगाही करते है कैमूर पुलिस अधिकारी

Trending news