अररिया पुलिस के हत्थे चढ़े लूट कांड के 8 अपराधी, कई मामलों में थी पुलिस को तलाश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1231739

अररिया पुलिस के हत्थे चढ़े लूट कांड के 8 अपराधी, कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

दिनदहाड़े लूटकांड को अंजाम देने वाले अंतर्जिला गिरोह के आठ सदस्य को फारबिसगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

(फाइल फोटो)

अररिया: दिनदहाड़े लूटकांड को अंजाम देने वाले अंतर्जिला गिरोह के आठ सदस्य को फारबिसगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आठ अपराधियो में से छह सुपौल जिले के रहने वाले हैं.

फारबिसगंज थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े दो लूटकांड सहित भरगामा थाना क्षेत्र में दो दिन पहले दवा व्यवसायी के टेम्पू ड्राइवर को गोली मारकर लूट के प्रयास करने वाले गिरोह का अररिया जिला पुलिस ने खुलासा किया है. मामले में पुलिस ने गिरोह के आठ सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जिसमें से छह सदस्य सुपौल जिला के हैं.

अपराधियों के पास से पुलिस ने किया इन चीजों को बरामद 
जबकि गिरफ्तार दो अपराधी अररिया जिले के एक नरपतगंज और एक भरगामा के हैं. पुलिस ने वैज्ञानिक और तकनीकी अनुसंधान का सहारा लेते हुए इसका खुलासा किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने 12 मोबाइल, 30 किलोग्राम गांजा, तीन अवैध हथियार, 6 कारतूस, लूट का 1 लाख 81 हजार 50 रुपया, लूट की राशि से खरीदी गई हीरो सुपर स्पलेंडर मोटरसाइकिल, लूट की राशि से खरीदे गये जेवरात, घटना के समय अपराधियों द्वारा पहना गया जूता, कपड़ा, टोपी और अपाची मोटरसाइकिल, दो चार पहिया वाहन बरामद किया गया है. 

ये भी पढ़ें- बोकारो के सीसीएल में दर्दनाक हादसा, कोयला काटने के दौरान खाक हो गया कर्मचारी

अपराधियों की ये है पहचान 
इस मामले को लेकर एसपी अशोक कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरोह के द्वारा अररिया, सुपौल, पूर्णिया समेत सीमावर्ती जिलों में आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जाता है. गिरोह के सभी सदस्य आपराधिक पृष्ठभूमि के हैं और पहले भी जेल जा चुके हैं. गिरफ्तार अपराधियों में सुपौल जिला के विवेक कुमार उर्फ विकास कुमार, श्याम सुंदर कुमार यादव उर्फ बौआ, अमित कुमार, पिंटू कुमार, ख़िलानन्द कुमार उर्फ अभिषेक कुमार, मुकेश कुमार मेहता वहीं अररिया के नरपतगंज के खैराचंदा के मनिष कुमार और भरगामा के भटगांव के अजय यादव हैं. अपराध करने के लिए गिरोह के द्वारा बाइक और चार पहिया वाहन के उपयोग करने की बात एसपी ने कही. 

Trending news