भोजपुरी का ये सुपरहॉट और रोमांटिक गाना देखकर मचा हंगामा, पार हो गई बोल्ड सीन्स की मर्यादा
Advertisement

भोजपुरी का ये सुपरहॉट और रोमांटिक गाना देखकर मचा हंगामा, पार हो गई बोल्ड सीन्स की मर्यादा

पटनाः भोजपुरी सिनेमा की हॉट केक के नाम से मशहूर अंजना सिंह और सुपरस्टार विजय वर्मा का एक गाना ऐसा कि इसे आप भोजपुरी के सबसे हॉट सॉन्ग के तौर पर देख सकते हैं. इस गाने का वीडियो एक बार फिर से यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है.

(अंजना सिंह)

पटनाः भोजपुरी सिनेमा की हॉट केक के नाम से मशहूर अंजना सिंह और सुपरस्टार विजय वर्मा का एक गाना ऐसा कि इसे आप भोजपुरी के सबसे हॉट सॉन्ग के तौर पर देख सकते हैं. इस गाने का वीडियो एक बार फिर से यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. इस गाने में दोनों कलाकारों ने बोल्डनेस की हद पार कर दी है. 

आपको बता दें कि हम जिस गाने की बात कर रहे हैं उसके बोल हैं 'चुसा चाहे काट ला प्यार के'. इस गाने के वीडियो में अंजना सिंह और विजय वर्मा का सुपर रोमांस आपको पसीने से तर-ब-तर कर देगा. आपको बता दें कि इस गाने के  इस गाने को खुशबू जैन और मनोज मिश्रा ने मिलकर गाया. इस गाने में इनकी आवाज जितनी प्यारी है. गाने के वीडियो में अंजना सिंह की अदाएं उतनी ही बोल्ड है.

अंजना सिंह और विजय वर्मा के इस गाने 'चुसा चाहे काट ला प्यार के' के वीडियो में दोनों का रोमांस सुपरहॉट और दोनों की केमिस्ट्री सुपर से भी ऊपर वाली है. इस गाने के बोल जावेद अख्तर के हैं और इस गाने को संगीत दिया है विजय वर्मा ने. यह गाना सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'शेरदिल घातक' का है. 

ये भी पढ़ें- MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज और कल्लू का लेटेस्ट गाना 'कमरिया प', मचा रहा हंगामा

अंजना सिंह और विजय वर्मा के इस गाने 'चुसा चाहे काट ला प्यार के' के बेहद ही हॉट रोमांस वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इसने हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 6,003,975 से ज्यादा बार देखा गया है और 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Trending news