मोतिहारी का अजब-गजब मामला, प्रेग्नेंट महिला की कहानी जानकर आप हो जाएंगे हैरान
Advertisement

मोतिहारी का अजब-गजब मामला, प्रेग्नेंट महिला की कहानी जानकर आप हो जाएंगे हैरान

मोतिहारीः मोतिहारी से एक अजब-गजब मामला सामने आ रहा है. जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे, आप भी इस कहानी को सुनकर इसपर भरोसा नहीं कर पाएंगे. आपको भरोसा ही नहीं होगा कि कैसे कुदरत का ये करिश्मा हो सकता है.

(फाइल फोटो)

मोतिहारीः मोतिहारी से एक अजब-गजब मामला सामने आ रहा है. जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे, आप भी इस कहानी को सुनकर इसपर भरोसा नहीं कर पाएंगे. आपको भरोसा ही नहीं होगा कि कैसे कुदरत का ये करिश्मा हो सकता है. दरअसल यहां एक गर्भवती महिला के पेट में बच्चा और बच्चे के पेट में भी बच्चा होने की खबर सामने आ रही है.

यह कोई मजाक नहीं बल्कि बिल्कुल हकीकत है. एक ऐसी हकीकत जिसे जानकर हर कोई हैरान और परेशान है. अब तक मां के पेट में दो बच्चे, चार बच्चे या छह बच्चे वाली खबर तो आप अक्सर सुनते रहते हैं लेकिन आज जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं उसे शायद हीं कहीं आपने सुना होगा. झकझोर कर रख देने वाली यह खबर बिहार के मोतिहारी से सामने आई है.

 ये भी पढ़ें- बुजुर्गों का ट्रेन में आधा टिकट फिर कब से होगा माफ, चेक करें अपडेट

कुदरत कभी-कभी ऐसी चीजें हमारे सामने लाता है जिसे देखकर या सुनकर हमें यकिन ही नहीं होता लेकिन क्या कहें ऊपर वाले की लीला अपरंपार है. दरअसल बिहार के मोतिहारी स्थित रहमानिया मेडिकल सेंटर में 40 दिन के एक बच्चे को इलाज के लिए लाया गया. डॉक्टर को बताया गया कि बच्चे के पेट के पास फुला हुआ है.

पेट फुला होना और पेशाब के रूक जाने की वजह तलाशने के लिए रहमानिया मेडिकल सेंटर के डॉक्टर तबरे अजीज ने मरीज के लिए कुछ जरूरी जांच लिख दिया. लेकिन सीटी स्कैन और अन्य जांच रिपोर्ट आने के बाद जो हकीकत सामने आई उसे जानकर डॉक्टर सहित हर कोई हैरान रह गया. रहमानिया मेडिकल सेंटर के डॉक्टर ओमर तबरेज के अनुसार मेडिकल भाषा में इसे फिट्स इन फिटू यानि बच्चे के पेट में बच्चा के नाम से जाना जाता है और यह अपनी तरह का रेयर केस है जो पांच लाख में एक पाया जाता है.

कुदरत की अनोखे करामात का गवाह बना यह बच्चा सर्जरी के बाद अब बिल्कुल ठीक है और उसे अब हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया जा रहा है. मेडिकल साइंस के जरिए कुदरत के एक से बढ़ कर एक क्रिएशन सामने आते रहते हैं. इस कड़ी में कुदरत का यह कारनामा, वाकई हैरान कर देने वाला है.

Trending news