सिवानः आपसी विवाद में युवक की चाकू घोंप कर हत्या, करीब एक दर्जन लोग घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1224413

सिवानः आपसी विवाद में युवक की चाकू घोंप कर हत्या, करीब एक दर्जन लोग घायल

बिहार के सिवान में आपसी विवाद में युवक की चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई है. दो पक्षों की इस मारपीट में करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए है.

सिवानः आपसी विवाद में युवक की चाकू घोंप कर हत्या, करीब एक दर्जन लोग घायल

सिवानः बिहार के सिवान में आपसी विवाद में युवक की चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई है. दो पक्षों की इस मारपीट में करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए है. जिसमें दो लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. घटना भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के चक्रवृद्धि गांव की है. मृतक की पहचान श्री भगवान महतो के 25 वर्षीय पुत्र अतीश महतों के रूप में हुई है. जबकि घायलों में हरिनाथ प्रसार, अक्षय कुमार,दीपक कुमार समेत दोनों पक्ष से एक दर्जन लोग घायल है. 

मामूली विवाद में मारपीट
बताया जा रहा है कि 3 दिन पूर्व तेज आंधी की वजह से गांव में किसी व्यक्ति का करकट उड़ कर सड़क पर गिरा हुआ था. जिसके बाद उनके पड़ोस के नगीना महतो के यहां के लोग उसे उठाकर अपने घरों में रख दिए थे. वह ढूंढते हुए लेने के लिए पहुंचा था और लेकर चला गया. इसी मामले में नगीना महतो के परिजन आरोप लगाते हुए कहने लगे कि तुम ही लोगों ने करकट उठाकर अपने घर में रखे जाने की बात बताई है. जिसके बाद दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई. बात बढ़ चढ़कर मारपीट में तब्दील हो गई. जिसके बाद दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए. 

घटना के बाद पड़ोसी फरार 
इस घटना में राजाराम महतों, राजू कुमार, दीपक कुमार समेत दोनों तरफ एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन के बाद उनकी प्राथमिक उपचार के लिए भगवानपुर हाट समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां से चिकित्सकों ने जिन की स्थिति गंभीर बनती जा रही थी. उन्हें सीवान सदर अस्पताल रेफर करते गये. इस घटना में एक पक्ष से अतीश महतों की मृत्यु होने के बाद परिवार के लोगों में चीख-पुकार मच गया है. कोई घटना के बाद भगवानपुर हाट थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई. पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जबकि पीड़ित के फर्द बयान दर्ज कर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है. बता दें कि घटना के बाद आरोपी पड़ोसी मौके से फरार है. 

(Report-Amit Kumar Singh)

यह भी पढे़- Agnipath Protest: भारत में विरोध! इन देशों में पहले से ही लागू 'अग्निपथ', जानें किस देश में क्या हैं नियम

Trending news