Dowry: दहेज की वेदी पर बलि चढ़ गई फिर एक नव-विवाहिता, सोने की चेन के लिए ससुराल वालों ने की हत्या
Advertisement

Dowry: दहेज की वेदी पर बलि चढ़ गई फिर एक नव-विवाहिता, सोने की चेन के लिए ससुराल वालों ने की हत्या

Dowry:  जहानाबाद से एक नवविवाहिता के साथ मारपीट की घटना सामने आ रही है. बताया जा रहा है ससुराल पक्ष की ओर से दहेज की मांग की जा रही थी, जिसके बाद उन्होंने नवविवाहिता की पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद से ससुराल पक्ष के लोग फरार है.

(फाइल फोटो)

Jahanabad:Dowry:  जहानाबाद से एक नवविवाहिता के साथ मारपीट की घटना सामने आ रही है. बताया जा रहा है ससुराल पक्ष की ओर से दहेज की मांग की जा रही थी, जिसके बाद उन्होंने नवविवाहिता की पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद से ससुराल पक्ष के लोग फरार है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

हत्या के बाद ससुराल वाले फरार
घटना पाली थाना क्षेत्र के निगार पाली सुंदरपुर गांव की है. जहां पर एक नवविवाहिता के साथ ससुराल पक्ष के लोगों ने दहेज के लालच में पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. मृतका के परिजनों का आरोप है कि ससुराल पक्ष की ओर से लगातार बुलेट और सोने की चेन की मांग की जा रही थी. मांग पूरी न होने पर ससुराल के लोगों ने नवविवाहिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी. हत्या के बाद से ससुराल वाले घर छोड़ कर फरार हो गए. इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया. 

सोने का चेन और बुलेट की थी मांग
परिजनों ने आरोप लगाया कि एक साल के अंदर ससुराल के लोगों ने उसे दहेज के कारण पीट पीटकर मार ड़ाला. बताया जा रहा है कि मृतका कि शादी एक साल पूर्व पाली थाना क्षेत्र के निगार पाली सुंदरपुर गांव के निवासी प्रताप प्रसाद के बेटे शिव कुमार से हुई थी. परिजनों ने बताया शादी के समय दहेज दिया गया था. लेकिन शादी के कुछ समय बाद से ससुराल पक्ष की ओर से लगातार बुलेट और सोने की चेन की मांग उठने लगी थी. मांग पूरी न होने पर प्रियंका को प्रताड़ित किया जाने लगा. गुरुवार 9 जून को नवविवाहिता की पीट पीटकर हत्या के बाद ससुराल वाले फरार हो गए. 

पति समेत 6 लोगों पर केस दर्ज
परिजनों का कहना है कि हत्या की जानकारी गांव के लोगों ने दी थी. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. परिजनों के द्वारा पति समेत 6 लोगों पर मामला दर्ज करवाया गया है. वहीं, इस मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़िये: Fraud: App जरिए करोड़ों की ठगी का पर्दाफाश, ऐप के सदस्य के अपहरण से खुली पोल

Trending news