Bihar Crime: सहरसा में किराना व्यवसायी से हथियार के बल पर तकरीबन ढाई लाख रुपये की लूट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2018706

Bihar Crime: सहरसा में किराना व्यवसायी से हथियार के बल पर तकरीबन ढाई लाख रुपये की लूट

Bihar Crime: बिहार के सहरसा के सदर थाना क्षेत्र के गोबरगढा के समीप बेखौफ अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर एक किराना व्यवसायी से करीब ढाई लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. 

Bihar Crime: सहरसा में किराना व्यवसायी से हथियार के बल पर तकरीबन ढाई लाख रुपये की लूट

सहरसा: Bihar Crime: बिहार के सहरसा के सदर थाना क्षेत्र के गोबरगढा के समीप बेखौफ अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर एक किराना व्यवसायी से करीब ढाई लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. वहीं लूट के दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने किराना व्यवसायी के सिर पर हथियार के बट से हमला करके गंभीर रूप से घायल कर दिया. 

दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने की लूटपाट
घायल व्यवसायी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित दुकानदार का नाम बीरेंद्र यादव बताया जाता है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि पीड़ित दुकानदार नंदलाली गांव में किराना की दुकान चलाता है और दुकान का समान खरीदने कैश लेकर सहरसा आ रहा था. इसी दौरान रास्ते में गोबरगढा के समीप दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने हथियार के बल पर व्यवसायी को रोककर लूटपाट शुरू कर दी. 

मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी 
जानकारी के अनुसार, इस दौरान अपराधियों ने फायरिंग भी की. वहीं विरोध करने पर अपराधियों ने हथियार के बट से व्यवसायी के सिर पर मारकर घायल कर दिया और तकरीबन ढाई लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. 

यह भी पढ़ें- Bihar News: बेगूसराय उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, शराब पीने और बेचने के मामले में 19 लोग गिरफ्तार, मचा हड़कंप

आरोपियों ने युवक के सिर पर किया प्रहार
मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ ने कहा कि व्यवसायी बीरेंद्र कुमार ऑटो से सहरसा की ओर आ रहे थे. रास्ते मे गोबरगढा के पास अपराधियों ने सिर पर प्रहार कर रुपये की छिनतई कर ली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इनपुट-विशाल कुमार 

यह भी पढे़ं- Bihar: शराबबंदी पर राजद एमएलसी ने कसा तंज, 'शरीर नंग-धड़ंग और पैर में चांदी की पाजेब'