साल 2022 रहा इन 5 भोजपुरी अभिनेत्रियों के हॉटनेस के नाम, तस्वीरों और वीडियो ने बढ़ाई गर्मी
Advertisement

साल 2022 रहा इन 5 भोजपुरी अभिनेत्रियों के हॉटनेस के नाम, तस्वीरों और वीडियो ने बढ़ाई गर्मी

Bhojpuri Actresses Hot Look: भोजपुरी सिनेमा के विस्तार के साथ उनके कलाकारों को भी लोगों का खूब प्यार मिलता रहा है. आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के कलाकरों को उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी उनके चाहनेवालों का खूब प्यार मिलता है.

(फाइल फोटो)

 

पटना : Bhojpuri Actresses Hot Look: भोजपुरी सिनेमा के विस्तार के साथ उनके कलाकारों को भी लोगों का खूब प्यार मिलता रहा है. आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के कलाकरों को उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी उनके चाहनेवालों का खूब प्यार मिलता है. भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों का जलवा तो बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से भी ज्यादा है. आज दुनिया भोजपुरी के 40 करोड़ से ज्यादा दर्शक हैं. ऐसे में भोजपुरी अभिनेत्रियों का चार्म दर्शकों के दिलों पर छाया रहता है. भोजपुरी की अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. ऐसे में इन अभिनेत्रियों की अदाओं को खूब पसंद किया जाता है और इनकी सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरों और वीडियो के जरिए गदर मचाते आप देख सकते हैं. इस साल भोजपुरी की कुछ अभिनेत्रियों ने सोशल मीडिया के जरिए हंगामा मचाकर रखा और उनके पोस्ट खूब वायरल हुए. इनमें से कुछ अभिनेत्रियों के सुपर बोल्ड अवतार को दर्शकों का प्यार मिला.

नम्रता मल्ला

इस साल भोजपुरी की सुपरहॉट बाला नम्रता मल्ला की अदाओं के भी दर्शक दीवाने रहे, खेसारी लाल से लेकर पवन सिंह तक नम्रता ने वीडियो में काम किया और उनकी अदाओं ने हंगामा मचा कर रखा. सोशल मीडिया पर नम्रता की वीडियो और तस्वीरों की वजह से इंटरनेट का पारा पूरे साल बढ़ा रहा.

सुषमा अधिकारी

भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच कम समय में ही धमाका करने वाली नेपाली बाला सुषमा अधिकारी की तस्वीरों ने भी सोशल मीडिया पर जमकर आग लगाई. उनकी तस्वीरों को सालों भर उनके चाहनेवाले देखकर आहें भरते रहे.

श्वेता शर्मा

भोजपुरी सिनेमा में कम समय में दर्शकों के बीच अपनी हॉट अदाओं से हंगामा मचाने वाली श्वेता शर्मा की सोशल मीडिया पर तस्वीरों और वीडियो ने इस पूरे साल हंगामा मचाया. नम्रता मल्ला के बाद श्वेता शर्मा की तस्वीरों और वीडियो ने इस साल इंटरनेट का तापमान बढ़ाकर रखा.

नेहा मलिक

पंजाबी बाला का भोजपुरी फिल्मों के पर्दे पर हंगामा मचाना दर्शकों को खूब पसंद आया इसके साथ नेहा की सोशल मीडिया पोस्ट ने भी जमकर हंगामा मचा दिया. सोशल मीडिया पर नेहा मलिक की तस्वीरों की वजह से जमकर हंगामा मचा. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगाती रही.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

पूनम दुबे

भोजपुरी सिनेमा की फिटनेस फ्रीक पूनम दुबे भी इस बार भी पूरे साल चर्चा में रही, वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, इसी साल एक तस्वीर की वजह से रानी चटर्जी और पूनम दुबे के बीच जुबानी जंग की वजह से खूब सुर्खियां मिली थी. इस साल पूनम दुबे के बिकिनी लुक ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Dubey (@poonamdubeyofficial)

 

Trending news