शराब के नशे में झूमते पवन सिंह ने जब कहा 'नाक से हटा के नथुनियां' बात करीं, नीता ने किया हंगामा
Advertisement

शराब के नशे में झूमते पवन सिंह ने जब कहा 'नाक से हटा के नथुनियां' बात करीं, नीता ने किया हंगामा

Power Star Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा का एक ऐसा स्टार जिसके आवाज ने पूरी दुनिया में धूम मचा रखा है. फिल्म के पर्दे पर जहां उसे भोजपुरी का दबंग खान कहा जाता है. वहीं गायकी के बारे में लोग कहते हैं कि उनके कंठ में सरस्वती विराजती है.

(फाइल फोटो)

पटना : Power Star Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा का एक ऐसा स्टार जिसके आवाज ने पूरी दुनिया में धूम मचा रखा है. फिल्म के पर्दे पर जहां उसे भोजपुरी का दबंग खान कहा जाता है. वहीं गायकी के बारे में लोग कहते हैं कि उनके कंठ में सरस्वती विराजती है. अभिनय इतना धांसू की उनकी फिल्मों को देखने के लिए लोग इंतजार करते हैं कि कब लेटेस्ट फिल्म रिलीज हो. हां हम बात कर रहे हैं पावरस्टार पवन सिंह की हालांकि पवन का विवादों से भी गहरा नाता रहा है. दूसरी तरफ पवन के गानों पर अश्लीलता मचाने का भी ठप्पा लग चुका है. इसके बाद भी पवन आज भोजपुरी के सबसे महंगा कलाकारों में से एक हैं वह फिल्मों में काम करने के लिए जितना ज्यादा चार्ज करते हैं मंच पर परफॉर्म करने के लिए भी उतनी ही मोटी रकम लेते हैं. पवन सिंह के कई गाने तो ऐसे हैं जिसने यूट्यूब पर ऐसा धमाल मचाया है कि इसके व्यूज के सामने किसी भी भाषा के गाने की कोई तुलना ही नहीं हो सकती है. 

वहीं इन दिनों पवन सिंह का एक ऐसा गाना वायरल हो रहा है जिसमें पावरस्टार फूल नशे में एकदम दबंग स्टाइल में हंगामा मचाते नजर आ रहे हैं. दरअसल यह गाना पवन सिंह की सुपरहिट फिल्म 'कइसे हो जाला प्यार' का है. इस गाना 'नाक से हटा के नथुनिया' के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस गाने को इंदू सोनाली ने गाया है. यह फिल्म का एक आइटम सॉन्ग है. पवन सिंह के साथ इश गाने के वीडियो में नीता शर्मा नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि नीता शर्मा के लटके-झटके और पवन सिंह के धमाकेदार अंदाज की वजह से यह गाना आभी तक हंगामा मचा रहा है. 

पवन सिंह और नीता शर्मा के इस धमाकेदार गाना 'नाक से हटा के नथुनियां' के वीडियो को एवरेस्ट भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया तो इस गाने ने हंगामा मचा दिया. इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से ही 357,643 से ज्यादा बार देखा गया है और साथ ही इसे 29 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस गाने के बोल चंदन यदुवंशी ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटू रावत ने दिया है. इस गाने के वीडियो को हंगामा आप भी देखना चाहते हैं तो यहां आइए. 

ये भी पढ़ें- शराबबंदी के बाद महिलाओं ने बोतलों को बना लिया कमाई का जरिया, अब इस तरह सजेगी इससे उनकी कलाईयां

Trending news