अनुपमा यादव ने कहा 'खेसारी टुनटुन इंडिया हिला दो', हो गया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1339078

अनुपमा यादव ने कहा 'खेसारी टुनटुन इंडिया हिला दो', हो गया हंगामा

भोजपुरी सिनेमा की दो ऐसी आवाजें जिसने पर्दे पर कम लेकिन भोजपुरी मंचों पर खूब नाम कमाया. जी हां हम बात कर रहे हैं टुनटुन यादव और अनुपमा यादव की. पवन सिंह के साथ अनुपमा यादव के एक गाने ने तो यूट्यूब पर व्यूज का रिकॉर्ड खड़ा कर दिया.

अनुपमा यादव ने कहा 'खेसारी टुनटुन इंडिया हिला दो', हो गया हंगामा

पटना : भोजपुरी सिनेमा की दो ऐसी आवाजें जिसने पर्दे पर कम लेकिन भोजपुरी मंचों पर खूब नाम कमाया. जी हां हम बात कर रहे हैं टुनटुन यादव और अनुपमा यादव की. पवन सिंह के साथ अनुपमा यादव के एक गाने ने तो यूट्यूब पर व्यूज का रिकॉर्ड खड़ा कर दिया. भोजपुरी मंचों से उभरे ये दोनों कलाकार आज किसी भोजपुरी दर्शक के लिए पहचान के मोहताज नहीं हैं. टुनटुन यादव के भी कई गाने यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. 

ऐसे में अनुपमा यादव और टुनटुन यादव का एक गाना 'खेसारी टुनटुन इंडिया हिला दो' यूट्यूब पर रिलीज हो गया है और इस गाने के वीडियो ने रिलीज के बाद से ही हंगामा मचा दिया है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में दोनों कलाकार मिलकर खेसारी लाल यादव और टुनटुन यादव से इंडिया हिलाने की बात कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो में टुनटुन यादव के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट कलाकार सोना पांडे नजर आ रही हैं. सोना पांडे की अदा देखकर आप उसके दीवाने हो जाएंगे. दोनों के ठुमकों ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है. 

अनुपमा यादव और टुनटुन यादव का गाना 'खेसारी टुनटुन इंडिया हिला दो' के वीडियो को दीपाली फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां यह गाना रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अभी तक 272,199 से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इसे 52 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- 'अपनी तो जैसे-तैसे' गाने का भोजपुरी वर्जन मचा रहा हंगामा, व्यूज 144 मिलियन के पार 

अनुपमा यादव और टुनटुन यादव का गाना 'खेसारी टुनटुन इंडिया हिला दो' के बोल मुकेश यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत रवि राज देवा ने दिया है. इस वीडियो के निर्देशक दीपक यादव हैं वहीं इसे कोरियोग्राफ हनी पांडे ने किया है. इस वीडियो को कुंदन नंदन ने एडिट किया है. जबकि इसके निर्माता नीतेश यादव बिहारी हैं. 

Trending news